Breaking News

पाकुड़ : ईमानदारी, लगन और मेहनत से कार्य करने वाले पुलिस पदाधिकारी एवं कर्मियों को एसपी ने किया सम्मानित

मक़सूद आलम

पाकुड़ में ईमानदारी लगन और मेहनत से बेहतर कार्य करने वाले पुलिस पदाधिकारियों को शुक्रवार को समाहरणालय स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पुलिस अधीक्षक राजीव रंजन सिंह ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया. प्रशस्ति पत्र देकर पुलिसकर्मियों की पीठ भी थपथपाई और भविष्य में भी इसी तरह के कार्य करने की बात कही. 

एसपी ने एक माह के अंदर मोटरसाइकिल चोरी, सामूहिक बलात्कार, नशीली पदार्थ में संलिप्त अभियुक्तों की गिरफ्तारी एवं कांड के उद्भेदन में अच्छे कार्य करने वाले थाना प्रभारियों एवं एसआईटी टीम के सदस्यों को प्रशस्ति पत्र देकर पुरुस्कृत किया. एसपी ने एक माह में सबसे अधिक कांडों के उद्भेदन करने वाले पुलिस पदाधिकारी सहायक अवर निरीक्षक उपेंद्र यादव को एक हजार रुपये देकर पुरुस्कृत किया.

एसपी ने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पाकुड अशोक कुमार सिंह,अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी महेशपुर शशि प्रकाश, नगर थाना प्रभारी रामचंद्र सिंह,अमड़ापाडा थाना प्रभारी सुरेंद्र रविदास, नगर थाना के सहायक अवर निरीक्षक रामबच्चन राम, नगर थाना के पुलिस अवर निरीक्षक विजय कुमार, चालक हीरालाल, नगर थाना के अनंत कुमार को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया.

एसपी ने कहा ईमानदारी और लगन के साथ काम करने वाले पुलिस पदाधिकारियों एवं कर्मियों को सम्मानित करने से उनके अंदर और बेहतर करने का जज्बा होगा और दूसरे पुलिस पदाधिकारी एवं कर्मी भी प्रेरणा लेंगे. एसपी ने पुलिस पदाधिकारियों को और बेहतर करने का निर्देश दिया. उन्होंने बकरीद पर्व पर धार्मिक स्थलों पर किसी तरह का कोई आपत्तिजनक समान न रखे और न फेंके इसपर विशेष निगरानी रखने का निर्देश दिया.

x

Check Also

सीवान : प्रसिद्ध चित्रकार रजनीश कुमार मौर्य के घर चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई चोरों की तस्वीर

मोनू गुप्ता सीवान में चोरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है. शातिर चोरों ने बुधवार की रात शहर के प्रसिद्ध चित्रकार रजनीश कुमार मौर्य ...