Breaking News

चाईबासा : जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता में आईडियल इंग्लिश मिडियम स्कूल के छात्रों ने लहराया परचम, चार गोल्ड, एक सिल्वर और एक ब्रोंस पदक झटके

संतोष वर्मा

चाईबासा में शिक्षा विभाग द्वारा जिला स्कूल में दो दिवसीय खेल कुद प्रतियोगिता का आयोजन 27 एवं 28 जुलाई को किया गया था. इस जिला स्तरिय खेल प्रतियोगिता में जिले के विभिन्न क्षेत्र के सरकारी व निजी स्कूलों के छात्र छात्राओं नें भाग लिया. जिसमें जगन्नाथपुर प्रखंड मुख्यालय में संचालित आईडियल इंग्लिश मिडियम स्कुल के छात्र छात्राओं खेल प्रतियोगिता में भाग लिया. स्कूल के छात्र छात्रा नें उम्दा प्रदर्शन कर चार गोल्ड, एक सिलवर व एक बरोउन्स पदक जीत कर विद्यालय का नाम जहां रौशन किया वहीं अंतरजिला में होने वाली फाईनल खेल प्रतियोगिता में अपना परचम लहराने की तैयारी में जूट गये हैं.

बता दें कि हिमान्शु गोप को 50 मीटर दौड़ में प्रथम स्थान तथा 300 मीटर दौड़ में प्रथम स्थान और लांग जांप में प्रथम स्थान हासिल किया. जबकि अंडर 14 में छात्रा शिशिर दुग्गी चातोम्बा ने लांग जंप में प्रथश स्थान तथा तथा अंडर 12 में सिमरन हेस्सा 50 मिटर दौड़ में तृतीय व लांग जम्प में द्वितीय स्थान पर जीत ये पदक हासिल किया. अब राज्य स्तर के राजरपा में आयोजित होने वाले खेल प्रतियोगिता में भी पुरी उर्जा के साथ खेल प्रतियोगिता में भाग लेने की तैयारी में जुट गये है. इन छात्रों का चयन भी राज्य स्तर खेल प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए किया गया है.

वहीं इन बच्चों को प्रशिक्षण दे रहें विद्यालय के खेल शिक्षक सुमित महापत्र ने कहा की बच्चों का प्रदर्शन से काफी खुश हूं और अंतरजिला में होने वाले फाईनल मुकाबले में भी ये बच्चे बेहतर प्रदर्शन कर विद्यालय के साथ साथ जिला का भी नाम रौशन करेगें.

x

Check Also

नालंदा : इंडोनेशिया से रजत पदक जीतकर वापस आयी रग्बी खिलाड़ी श्वेता शाही का सांसद ने किया स्वागत

प्रणय राज इंडोनेशिया में आयोजित रग्बी खेल प्रतियोगिता में भारत के लिए सिल्वर मेडल जीत कर भारत लौटी नालंदा की बेटी श्वेता शाही का नालंदा ...