Breaking News

यूट्यूब पर रिलीज हुई आलोक पांडेय की शार्ट फिल्म कककक…किरण, पांच दिनों में 16 हजार लोगों ने देखा

कृष्ण प्रताप

जो मर जाए वो हीरो काहे का, शाहरुख़ को मरना नहीं चाहिए था, हर फिल्म में शाहरुख़ नहीं मरेगा…दर्शको की जुबान पर चढ़े ये डायलॉग्स हैं जॉन अब्राहम के साथ आने वाली फिल्म में जलवा बिखेरने वाले उभरते अभिनेता आलोक पांडेय की शार्ट फिल्म कककक किरण का.

नाइजीरिया, लॉस वेगास, मुंबई और दिल्ली के नेशनल-इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल्स में सफलता का परचम लहराने के बाद फिल्मेनिया एंटरटेनमेंट की बहुप्रतीक्षित शार्ट फिल्म “ककक किरण” 21 जुलाई को यूट्यूब पर रिलीज हो गयी. फिल्मेनिया एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल के जरिये रिलीज फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी सराहा जा रहा है. निर्देशक गौरव की यह फिल्म एक साइको सस्पेंस मूवी है. फ़िल्म के यूट्यूब पर रिलीज होने के पांच दिनों के अंदर उसे 16 हजार लोग देख चुके हैं.

बता दें कि मूल रूप से मोतिहारी बिहार के रहने वाले निर्देशक गौरव ने इससे पहले सामाजिक मुद्दों पर आधारित शॉर्ट फिल्म काश, सांझ व घुटन का निर्माण किया था जिसे फिल्म महोत्सवों में भी काफी सराहना मिली थी. किरण एक ऐसे साइको युवा की कहानी है जो एकतरफा प्यार में पड़कर लड़की और उसके घरवालों को परेशान करने लगता है.

साइको सस्पेंस आधारित इस फिल्म में मुख्य भूमिका बॉलीवुड अभिनेता आलोक पांडेय ने निभाई है. गौरतलब है कि आलोक आजकल जॉन अब्राहम के साथ अपनी आने वाली फिल्म बटला हाउस को लेकर काफी चर्चा में हैं.

कककक…किरण की मुख्य अभिनेत्री के रूप में दीक्षा गोस्वामी हैं, जो खुद इन दिनों अपनी आने वाली शार्ट फिल्म खूब लड़ी मर्दानी के ट्रेलर से चर्चा में हैं. फिल्म को नीचे दिए गए लिंक के जरिये या फिर फिल्मेनिया एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर जाकर देखा जा सकता है.

x

Check Also

सीवान : राजनीति के रण में टूटने लगी फिल्मी जोड़ियां, महाराजगंज लोस चुनाव में सुपरस्टार पवन सिंह और ख्याति सिंह स्टार प्रचारक के रूप में आमने-सामने

अनूप नारायण सिंह लोक सभा चुनाव 2029 को लेकर राजनीति के रण में फिल्मी जोड़ियां टूटने लगी हैं. जिसकी ताजातरीन उदहारण है भोजपुरी के सुपरस्टार ...