Breaking News

चाईबासा : ग्रामीणों व परिजनों ने चार लोगों के हाथ-पैर बांधकर की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

संतोष वर्मा

चाईबासा में चार लोगों को बंधक बनाकर उनके हाथ पैर बांध बेरहमी से पिटाई किये जाने का एक मामला सामने आया है. जिसका सोशल मीडिया में तेजी से वीडियो भी वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो मंझारी थाना क्षेत्र का है.

मिली जानकारी के मुताबिक चारो लोगो मे से एक का नाम जमादार मुंडा और दूसरे का नाम वीर सिंह तमसोय है. इन सभी लोगोंके हाथ पैरों को बांधकर गांव के लोगों ने जमकर पिटाई की और उसके बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया. जिसकी पुष्टि चाईबासा एसपी इंद्रजीत माहाथा ने की है. एसपी ने बताया कि चारों की गिरफ्तारी उकमदकम गांव के ग्रामीणों की आसूचना पर हुई है. जिनपर मंझारी थाना अंतर्गत रोड डकैती और आर्म्स एक्ट का केस दर्ज किया गया है. एसपी ने बताया कि चारो के पास से आर्म्स, गोली व दावली को जप्त किया गया है. पूछताछ में गिरफ्तार जमादार मुंडा ने बताया कि उसके ही एक दो परिजन ने उसके साथ बेइज्जत होने की बात को लेकर से मारपीट की है.

एसपी ने बताया कि अनुसंधान के क्रम में यह बात सामने आई है कि अपराधकर्मी वीर सिंह तामसोय को उसके बड़े भाई, उसकी माँ रायवरी तामसोय एवं गांव के एक ग्रामीण ने चप्पल से मारा है. इस बात का उद्भेदन जमादार मुंडा ने एवं अन्य अपराध कर्मियों ने भी अपने बयान में किया है. इस पर पुलिस ने उनके बयान पर भी गांव के लोगों पर एक केस दर्ज किया है, क्योंकि किसी को भी कानून हाथ मे लेने का अधिकार नहीं है. वहीं एसपी ने यह भी कहा कि अन्य फरार छः अपराधकर्मियों की भी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी. गिरफ्तार अपराधकर्मियों को पुलिस द्वारा एहतियातन तौर पर औपचारिक मेडिकल जांच के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया, जहाँ उनकी स्थिति सामान्य बताई गई है. जिसके बाद वहां से उन्हें विधिवत न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा.

x

Check Also

सीवान : प्रसिद्ध चित्रकार रजनीश कुमार मौर्य के घर चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई चोरों की तस्वीर

मोनू गुप्ता सीवान में चोरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है. शातिर चोरों ने बुधवार की रात शहर के प्रसिद्ध चित्रकार रजनीश कुमार मौर्य ...