Breaking News

सीवान : महाराजगंज में अतिक्रमणकारियों को दी गयी मोहलत की मियाद पूरी, कल से हटाया जाएगा अतिक्रमण

शाहिल कुमार

सीवान के महाराजगंज में सड़को पर बढ़ते अतिक्रमण को मुक्त करने के लिए नगर पंचायत ने तल्ख तेवर अपनाया है. नगर मुख्यालय के शहरी क्षेत्रों में सोमवार को अतिक्रमण हटाने को लेकर नपं ने प्रशासनिक तैयारी पूरी कर ली है. शहर में अतिक्रमण मुक्त के लिए एसडीओ के निर्देश पर लाऊड स्पीकर से 15 जुलाई तक अतिक्रमण हटाने की सख्त निर्देश दी गई है.

बता दें कि शहर में आये दिन बढ़ते अतिक्रमण को लेकर आए दिन जाम की समस्या बना रहता है. जिसको लेकर नगर पंचायत ने अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध सख्त रुख अपनाया है. उसने अतिक्रमणकारियों को एक सप्ताह पूर्व 14 जुलाई तक अतिक्रमण हटाने का समय दिया था. अपने दिये अल्टीमेटम में नगर पंचायत ने स्पष्ट रूप से यह प्रचारित किया था कि यदि समय सीमा के भीतर सार्वजनिक भूमि, नाली व सड़क पटरियों से अतिक्रमण नहीं हटाया गया तो उन लोगों पर कार्यवाही तय है.

नपं के ईओ अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि एसडीओ के निर्देश पर अतिक्रमणणियों से निपटने के लिए प्रशासनिक तैयारी पुरी हो चुकी है. सोमवार को सीओ के नेतृत्व में शहर से अतिक्रमण को हटाया जाएगा. नपं ने एसडीओ से अतिक्रमण हटाने के लिए मजिस्ट्रेट और पुलिस बल के जवानों की प्रतिनियुक्ति की मांग की थी. नपं के इओ के माँग पर एसडीओ के आदेश पर सोमवार को अतिक्रमण हटाया जाएगा, जिससे लोगों को जाम की समस्या से निजाद मिलेगी.

x

Check Also

बांका : बियर और शराब से लदी बाइक के साथ युवक गिरफ्तार

आमोद कुमार दुबे बांका जिले के चांदन थाना अंतर्गत बुधवार की अहले सुबह जिला उत्पाद निरीक्षक प्रमोद कुमार मंडल के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा ...