Breaking News

नालंदा : बिहारशरीफ में पिस्टल की नोक पर युवती के साथ गैंगरेप

प्रणय राज

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा अपराधी बेख़ौफ़ हो गए हैं. हत्या और लूट के बाद अब एक युवती के साथ पिस्टल की नोक पर गैंग रेप किये जाने की सनसनी खेज वारदात हुई है. यह घटना बिहार थाना इलाके के खंदकपर मोहल्ले से एक युवती साथ घटी है. सरेशाम युवती को अगवा कर हवस के पांच दरिंदो ने गैंगरेप कर उसका वीडियो बना लिया.

बताया जाता है कि पीड़िता ने घटना की एफआईआर का आवेदन तीन दिनों पूर्व ही महिला थाने में दिया था. मगर पुलिस टाल मटोल कर रही थी. जब इस बात की जानकारी वरीय अधिकारी को दी गयी तो आनन-फानन में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपों में पीड़िता ने बताया है कि वह बिहारशरीफ में किराए के कमरे में रह कर पढ़ाई करती है. गुरुवार की शाम वह सब्जी लाने निकली. उसी दौरान नालंदा कॉलेज मोड़ के समीप एक बाइक पर सवार दो युवक आये. एक युवक ने बाइक से उतर कर युवती का चेहरा रूमाल से ढक दिया और जबरन उसे बाइक पर बिठा कर खंदकपर गैस गोदाम की गली में स्थित एक घर में ले गये, जहां पूर्व से तीन बदमाश मौजूद थे. पिस्टल की नोंक पर पांचों बदमाशों ने पहले उसकी पिटाई की इसके बाद बारी-बारी से गैंगरेप की घटना को अंजाम देते हुए, मोबाइल में वीडियो भी बनाया.

कुकृत्य के बाद बदमाशों ने मुंह खोलने पर जान मारने की धमकी देते हुए युवती को रिहा कर दिया. महिला थानाध्यक्ष सीमा कुमारी ने बताया कि पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

x

Check Also

चाईबासा : सड़क हादसे में रेलवे ठेकेदार कर्मी की मौत

संतोष वर्मा चाईबासा जिले के झीकपिनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाली दो अलग अलग स्थानों पर सड़क हादसा में एक रेलवे ठेकेदार का एक ...