Breaking News

मोतिहारी : युवक की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव के साथ केसरिया-चकिया पथ को किया जाम

एम के सिंह

मोतिहारी में एक युवक की सड़क दुर्घटना में हुई मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने जिले के केसरिया प्रखंड मुख्यालय को अनुमंडल मुख्यालय चकिया से जोड़ने वाले केसरिया-चकिया पथ को रविवार की सुबह में जाम कर दिया.

आक्रोशित लोगो ने मृतक का शव सड़क पर रखकर आगजनी भी की. वहीं सड़क जाम होने से दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई. कल्याणपुर के थानाध्यक्ष रविरंजन कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंच कर लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन आक्रोशित लोग वरीय पदाधिकारियों को बुलाने की मांग पर डटे रहें. सड़क जाम कर रहे लोगो ने पुलिस-प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी भी की.

बता दें कि कल्याणपुर थाना क्षेत्र के मठ गोवर्धन गांव निवासी चंद्रशेखर सिंह के युवा पुत्र कुन्दन कुमार की मौत शुक्रवार की शाम कल्याणपुर से घर आने के दौरान खोखरा-कायस्थ टोली चौक के बीच कथित तौर पर सड़क दुर्घटना में हो गयी थी. पुलिस का कहना है कि युवक की मौत सड़क हादसे में हुयी है, जबकि परिजनों का आरोप है कि किसी ने हत्या कर कुंदन के शव को सड़क पर फेंक दिया है.

मृतक के भाई वीरू सिंह का कहना है कि मेरे भाई की हत्या हुई है. हमें उचित न्याय चाहिए. इस संदर्भ में कल्याणपुर थानाध्यक्ष रविरंजन कुमार का कहना है कि अबतक मृतक के परिजनों ने थाने को आवेदन नहीं दिया है. आवेदन प्राप्त होते ही इस मामले में अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी.

x

Check Also

चाईबासा : सड़क हादसे में रेलवे ठेकेदार कर्मी की मौत

संतोष वर्मा चाईबासा जिले के झीकपिनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाली दो अलग अलग स्थानों पर सड़क हादसा में एक रेलवे ठेकेदार का एक ...