Breaking News

कटिहार : गुरु जी के स्कूल में बच्चों से पैर दबवाने और शौचालय साफ करवाने को लेकर हंगामा

सुमन कुमार शर्मा

कटिहार के बलरामपुर प्रखंड के शरीफनगर पंचायत के पंडौल उत्क्रमित मध्य विद्यालय में संगीन मामला प्रकाश में आया है. मामला यह है कि यहां के शिक्षक हाली साहब बच्चों से जबरन शौचालय साफ करवाते हैं और अपना पैर दबवाते हैं और बच्चों को पढ़ाने के बजाय कुर्सी पर नींद लेते हैं.

इस बात की सूचना जब बच्चों के अभिभावकों को मिली तो तुरंत स्कूल पहुचे और हंगामा शुरू कर दिया. सभी अभिभावकों का कहना है कि स्कूल में पढ़ाने की बजाय बच्चों को काम करवाया जाता है. इस तरह की काम करवा कर बच्चों की दिल में ठेस पहुंचा जाता है. इस विषय पर जब उक्त शिक्षक से पूछताछ की गई तो उन्होंने पैर दबाने की बात को स्वीकार किया, वहीं शौचालय साफ करने की बात को स्वीकार नहीं किया. मास्टर का कहना है कि सब झूठा इल्जाम लगाया जा रहा है.

वहीं इस बात को लेकर जब हल्ला हंगामा ज्यादा हुआ तो गाँव के कई लोग स्कूल पहुचें और मास्टर को डांटा. फिर मास्टर साहब ने इस तरह की गलती नहीं करने का वादा किया, तभी सभी लोग शांत हुए.

x

Check Also

बांका : बियर और शराब से लदी बाइक के साथ युवक गिरफ्तार

आमोद कुमार दुबे बांका जिले के चांदन थाना अंतर्गत बुधवार की अहले सुबह जिला उत्पाद निरीक्षक प्रमोद कुमार मंडल के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा ...