Breaking News

गढ़वा : रिश्वतखोरी के वायरल वीडियो को स्वास्थ्य मंत्री ने बताया विरोधियों की साजिश

विवेक चौबे

गढ़वा में सोशल मीडिया में स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चन्द्रवंशी के तेजी से वायरल हुई रिश्वतखोरी और लेने देन के वीडियो को स्वास्थ्य मंत्री ने विपक्ष और विरोधियों की साजिश करार दिया है.

शुक्रवार को www.etvbihar.in से बातचीत करते हुए झारखण्ड के स्वास्थ्य मंत्री सह विश्रामपुर विधायक रामचंद्र चंद्रवंशी ने कहा कि सोशल मीडिया में उनके खिलाफ वायरल वीडियो उनके विरोधियों की साजिश है. उन्होंने कहा कि ऐसा कर विपक्ष और विरोधी उनकी छवि धूमिल करना चाहते हैं, जबकि इस मामले को लेकर उन्होंने एसपी से शिकायत की है और आरोपियों पर केस भी दर्ज हुआ है.

मंत्री ने बताया कि गत 11 जुलाई को वे बरडीहा प्रखण्ड के आदर गांव में एक योजना का शिलान्यास करने पहुंचे थे. वहां प्रशासन के पदाधिकारियों के अलावे दो हजार की संख्या में लोग उपस्थित थे। ग्रामीणों ने मंत्री से पचास हजार रुपये की लागत से एक चबूतरा का निर्माण कराये जाने की बात कही जिसपर उन्होंने अपने गार्ड से 15 हजार रुपये लेकर ग्रामीणों को दिया और जब चंदा की राशि पूरी हो जाये तो अपने 15 हजार लौटाने की बात कही. मंत्री ने कहा कि दो युवकों के द्वारा फर्जी वीडियो वायरल कर बदनाम करने की कोशिश की गयी है. फर्जी वीडियो वायरल करने में राहुल ठाकुर व सतीश यादव का नाम शामिल है. उन्होंने कहा कि दोषी युवकों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश पुलिस को दे दिया है.

x

Check Also

चाईबासा : सड़क हादसे में रेलवे ठेकेदार कर्मी की मौत

संतोष वर्मा चाईबासा जिले के झीकपिनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाली दो अलग अलग स्थानों पर सड़क हादसा में एक रेलवे ठेकेदार का एक ...