Breaking News

बांका : एक करोड़ से अधिक मूल्य का गांजा ट्रक से बरामद, दो गिरफ्तार

आमोद कुमार दुबे

बांका पुलिस को गुरुवार को एक ट्रक से करोड़ो रूपये मूल्य का गांजा बरामद करने में सफलता मिली है. पुलिस ने मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को पूर्व सूचना मिली कि झारखंड से एक ट्रक बड़ी मात्रा में गांजा की खेप लेकर भागलपुर की ओर जा रही है. इस सूचना पर बोसी और धोरैया के थानाध्यक्ष एसटीएफ जवान के साथ बोसी चोक पर वाहन की जांच कर रहे थे. उसी वक्त एक ट्रक को रोक कर जब जांच किया गया तो उसमे भारी मात्रा में गांजा मिलने के बाद डीएसपी संजय कुमार एंव धोरैया बीडीओ की उपस्थिति में ट्रक को खाली कराया गया. जिसमें 10 किलो का 70 पैकेट एंव 5 किलो का एक पैकेट गांजा बरामद किया गया.

मामले में ट्रक चालक सहित एक अन्य को ट्रक से गिरफ्तार किया गया. अनुमान है कि ट्रक बंगाल से गांजा लेकर नेपाल की ओर जा रही थी. गिरफ्तार दोनो कुछ भी बताने से इंकार कर रहे हैं. जिससे साफ जाहिर है कि इस काम मे एक बहुत बड़ा माफिया गिरोह काम कर रहा है. देर रात पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार गुप्ता इस सम्बंध में प्रेसमीट करेंगे और अन्य जानकारी देंगे. गांजा बरामदगी के बाद पुलिस इस तस्करी में शामिल अन्य गिरोह के सदस्य का पता लगाने का प्रयास कर रही है.

x

Check Also

चाईबासा : सड़क हादसे में रेलवे ठेकेदार कर्मी की मौत

संतोष वर्मा चाईबासा जिले के झीकपिनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाली दो अलग अलग स्थानों पर सड़क हादसा में एक रेलवे ठेकेदार का एक ...