Breaking News

नालंदा : दहेज में बाइक और दो लाख रुपये नहीं देने पर विवाहिता की निर्मम हत्या

प्रणय राज

नालंदा में बिहार थाना इलाके के सुंदरगढ़ मोहल्ले में बाइक और दो लाख रुपये नहीं देने पर दहेज लोभी ससुराल वालों ने विवाहिता की चाकू से वार करने के बाद गला दबाकर हत्या कर दी.

मायके वालों परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लायी. मृतिका अमित शर्मा की पत्नी सीमा कुमारी थी. मायके वालों ने बताया कि 6 वर्ष पूर्व उसकी शादी हुई थी. शादी के कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक-ठाक रहा. इसके बाद ससुराल वाले बाइक और दो लाख रुपए के लिए उसे बार-बार प्रताड़ित किया करते थे. इस बात को लेकर दोनों परिवारों के बीच कई बार समझौता हुआ.

वाबजूद इसके दहेज की रकम नहीं देने पर हत्या करने के बाद शव को दाह संस्कार करने के लिए ले जा रहे थे. इसी दौरान पड़ोसियों की सूचना पर मायके वाले घर पहुंच गए और थाने को सूचना दिया. मृतका के सर में धारदार हथियार से वार और गले में फंदे का निशान है, जिससे पता चलता है कि चाकू से वार करने के बाद गला दबाकर हत्या किया गया है.

x

Check Also

बेगूसराय : भारी मात्रा में हथियार व कारतूसों के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

नूर आलम बेगूसराय पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. जहां पुलिस ने दो कुख्यात हथियार तस्करो को भारी मात्रा में गोली व पिस्तौल के ...