Breaking News

सहरसा : दहेज में बाइक नहीं मिलने पर विवाहिता की हत्या, सास गिरफ्तार

राजा कुमार

सहरसा में सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के कनोबा गांव में एक 20 वर्षीय विवाहिता की जहर खिलाकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है.

बताया जाता है कि कनोबा गांव में (20) वर्षीय काजल कुमारी की हत्या दहेज में बाइक नहीं मिलने पर ससुराल वालों ने मौत का घाट उतार दिया. मृतका काजल कुमारी के परिजनों ने पति सहित ससुराल पक्ष के लोगों पर जहर खिलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. परिजनों की माने तो मृतका काजल कुमारी के भाई से ससुराल वालों ने कुछ दिन पूर्व से ही दहेज में बाइक की मांग की थी. जिसपर मृतका के भाई ने कुछ दिन में बाइक देने की बात कही थी. लेकिन कुछ दिन गुजर जाने के बाद बाइक नहीं मिला तो काजल कुमारी की जहर देकर मौत का घाट उतार दिया.

घटना के बाद मृतका के परिजनों ने सास सहित ससुराल पक्ष के लोगों पर दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है. वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने घर से मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है. जानकारी मुताबिक, मामले में पुलिस मृतका के सास को हिरासत में लेकर मामले छानबीन में जुट गई है.

x

Check Also

बेगूसराय : भारी मात्रा में हथियार व कारतूसों के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

नूर आलम बेगूसराय पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. जहां पुलिस ने दो कुख्यात हथियार तस्करो को भारी मात्रा में गोली व पिस्तौल के ...