Breaking News

चाईबासा : एक हीं रजिस्ट्रेशन नंबर की मोटरसाइकिल व स्कूटी पकड़ाई

संतोष वर्मा

कोल्हान के सरायकेला जिला में हुए नक्सली घटना के बाद जिले में सुरक्षा व्यवस्था चुस्त करने के साथ साथ बाजार-हाट में अपराधिक चरित्र वाले लोगों पर जहां खासा चौकसी बरती जा रही है. वहीं बाजार- हाट के समय आने-जाने वालों के साथ-साथ वाहनों पर भी पुलिस की नजर तेज हो गई है.

गुरूवार के दिन जगन्नाथपुर प्रखंड मुख्यालय में लगने वाले हाट-बाजार में पुलिस बल गस्ती लगाने का कार्य में जुटी थी तो दुसरी ओर जगन्नाथपुर थाना प्रभारी मधुसुदन मोदक भी सुरक्षा को लेकर सड़कों पर पेट्रोलिंग कर रहे थे. उसी दौरान बैंक ऑफ बड़ौदा के पास एक ही रजिस्ट्रेशन नबंर की प्लेट लगी दो गाड़ियों को खड़ी पाया गया. पुलिस को संदेह होने पर उक्त वाहन का जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि सरकारी कर्मचारी, नशिव कुमार पिंगुवा जो स्वास्थय विभाग मझगांव प्रखंड में कार्यरत है. उन्होनें अपनी मोटरसाइकिल का नबंर काईनेटीक स्कूटी में भी लगा रखा था. बाद में पुछ ताछ करने पर नशिव कुमार पिंगुवा ने कहा कि स्कूटी का रजिस्ट्रेशन नहीं होने के कारण मोटरसाइकिल का ही नंबर प्लेट लगा दिये.

जिसके बाद उक्त गाड़ी को जगन्नाथपुर पुलिस अपने कब्जे में लेकर थाना में जब्त कर लिया. वहीं थाना प्रभारी मधुसुदन मोदक ने कहा कि पेट्रोलिंग कार्य के दौरान क्षेत्र में गस्ती लगा रहे थे कि एक ही नंबर की दो गाड़ी पाया गया. उन्होंने कहा कि मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

x

Check Also

बेगूसराय : भारी मात्रा में हथियार व कारतूसों के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

नूर आलम बेगूसराय पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. जहां पुलिस ने दो कुख्यात हथियार तस्करो को भारी मात्रा में गोली व पिस्तौल के ...