Breaking News

चाईबासा : लोकनाथ हत्या के आरोपी लुकना सवैंया का घर कुर्क

संतोष वर्मा

चाईबासा के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के नरसिंहपुर गांव में थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक के नेतृत्व में जगन्नाथपुर थाना कांड संख्या 24/19 के तहत लोकनाथ हत्या के आरोपी लुकना सवैंया के घर में कुर्की जब्ती की गई.

बता दें कि आरोपी लुकना सवैंया हत्या के मामले पिछले तीन माह से फरार है. गत एक जुन को पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर आरोपी लुकना के घर पर इश्तेहार चिपकाया गया था. थाना प्रभारी मधुसुदन ने आरोपी को एक महिने की मोहलत दी थी. इसके बावजूद भी आरोपी न्यायालय में प्रस्तुत नहीं हुआ. आरोपी अभी भी फरार बताया जाता है.

गौरतलब है कि विगत 14 अप्रैल की रात को आरोपियो ने बुरु जलडिहा तथा जलडिहा के बीच पुलिया के पास लोकनाथ गोप कि तीन लोगो ने मिल कर पत्थर से कुच कर हत्या कर दी थी. जिसमें दो आरोपियो को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. तीसरा आरोपी अब तक फरार चल रहा है. कुर्की करने वालो में सअनी उमेश प्रसाद, चालक प्रकाश बेहरा, हवलदार जगेश्वर मेहता सहित जिला बल के जवान शामिल थे.

x

Check Also

चाईबासा : सड़क हादसे में रेलवे ठेकेदार कर्मी की मौत

संतोष वर्मा चाईबासा जिले के झीकपिनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाली दो अलग अलग स्थानों पर सड़क हादसा में एक रेलवे ठेकेदार का एक ...