Breaking News

चाईबासा : कोटगढ़-दानावली के बीच 12 चक्का पुलिया से नीचे गिरा, चालक घायल

संतोष वर्मा

चाईबासा में तेज रफ्तार और ओवर टेक करने चक्कर में मंगलवार को नोवामुण्डी थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाले कोटगढ़ दानावली के बीच एक पुलिया के नीचे बारह चक्का गाड़ी पलट गई. इस कारण भारी वाहन चालक घायल हो गया, जिसे स्थानिय पुलिस व लोगों की सहयोग से नोवामुण्डी टाटा स्टील अस्पताल भेजा गया.

ज्ञात हो कि उक्त ट्रक चालक एक दुसरे भारी वाहन का दानावली के पास ओवरटेक करने के चक्कर में पुलिया के नीचे ट्रक सहित जा गिरा. जबकि दुर्घटनाग्रस्त 12 चक्का वाहन में आयरन ओर लदा हुआ था. इधर ट्रक पलटने के कारण गाड़ी में लदे आयरन ओर से ढक कर चालक घायल हो गया. इस बात की सुचना जब स्थानीय नोवामुण्डी पुलिस को मिली तो घटना स्थल पर नोवामुण्डी पुलिस जेसीबी के सहारे चालक को बाहर निकाला.

गौरतलब है कि इन दिनों बगैर खलासी और बगैर लाइसेंस धारी ट्रक चालक ज्यादातर सड़क पर सरपट गाड़िया दौडा रहे है और परिवहन विभाग इस मामले पर हाथ पर हाथ डाल कर बैठे है. जबकि इन दिनों इन क्षेत्रों में धड़ल्ले से आयरन ओर लदा हुआ वाहनों का परिचान तेजी से हो रहा है, लेकिन कोई जांच पड़ताल नहीं होती है.

x

Check Also

चाईबासा : सड़क हादसे में रेलवे ठेकेदार कर्मी की मौत

संतोष वर्मा चाईबासा जिले के झीकपिनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाली दो अलग अलग स्थानों पर सड़क हादसा में एक रेलवे ठेकेदार का एक ...