Breaking News

कुशीनगर : प्रभारी मंत्री ने अधिकारियों संग जिला स्टेडियम में मनाया योग दिवस

सुरेंद्र नाथ द्विवेदी

देशभर में आज 5 वां विश्व योग दिवस मनाया जा रहा है. हर साल की तरह इस साल भी विश्व में कई स्थानों पर योग कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. वहीं उत्तर प्रदेश के पुलिस महकमें में योग दिवस को लेकर खासा उत्साह देखने को मिला. प्रदेश के कुशीनगर जनपद में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर जिला स्टेडियम रबिन्द्र नगर धुस परिसर में योग दिवस मनाया गया. इस अवसर पर मुख्य अतिथि प्रभारी मंत्री राजेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिह ने अधिकारियों के साथ मिलकर योग की क्रियाएं की.

5वें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर देशभर में हर साल की तरह इस साल भी योग दिवस मनाया जा रहा है. इस साल योग दिवस का मुख्य विषय “हृदय के लिए योग” रहा. जिसमें लोगों को हृदय संबंधित समस्याओं से से बचने के लिए योग क्रिया के बारे में जानकारी देकर जागरुक किया गया.

इसी अवसर पर सांसद कुशीनगर बिजय कुमार दुबे, विधायक रजनीकांत त्रिपाठी, जिलाधिकारी कुशीनगर डॉ अनिल कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक राजीव नारायण मिश्र अपर पुलिस अधीक्षक गौरव वंशवाल व अन्य अधिकारी, पुलिसकर्मियों और कर्मचारियों के साथ मिलकर योगक्रियाएं की. साथ ही लोगों को योग के प्रति जागरुक भी किया.

x

Check Also

कुशीनगर : निजी एटीएम संचालक को गोली मारकर तीन लाख की लूट मामले में एक गिरफ्तार, प्रेमिका को मोबाइल देने के लिये अपराध की दुनिया मे रखा कदम

सुरेंद्र नाथ द्विवेदी उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जनपद के कोतवाली हाटा में गत सात जून युवक को गोली मारकर तीन लाख रुपयों की लूट, मामले ...