Breaking News

सरायकेला-खरसावां : शहीद जवानों को डीजीपी कमल नयन चौबे ने दी श्रद्धांजलि

संतोष वर्मा

कोल्हान प्रमंडल के सरायकेला खरसांवा में शुक्रवार को सरायकेला जिला में सरे आम हाट बाजार के दिन नक्सलियों नें पांच जवान को मौत के घाट उतार दिया. इस घटना में शहीद हुए जवानो में दो जवान पश्चिमी सिंहभूम जिले के तांतनगर और बड़ालगिया के रहने वाले थे. वहीं शनिवार को राज्य के डीजीपी कमल नयन चौबे नक्सली हमले के बाद तिरिलडीह थाना पहुंचे और शहीद जवानों को श्रद्वांजली दी.

डीजीपी ने कहा कि हर हाल में नक्सलियों को माकूल जवाब दिया जायेगा. सख्ती से नक्सलियों से निपटा जायेगा. इस क्षेत्र में नक्सलियों की बारदात बढ़ी है इसको लेकर हम लोग किसी भी हद तक जा सकते है. नक्सलियो के खिलाफ कई राज्यों के मॉडल को भी अपनाया जायेगा. झारखंड में बहुत काम हुआ है. लेकिन अभी फिर से नक्सलियों ने अपना फन उठाया है. जिसको हम लोग जबाब देगें. उन्होंने कहा कि शहादतों को हम लोग नहीं भुलेंगे, उन शहीदों की शहादत बेकार नहीं जायेगी इसका जबाब मिलेगा. वैसे यह अंतिम लड़ाई है, इस लड़ाई को लेकर सीआरएफ से लेकर तमाम पुलिसकर्मियों के दल एक साथ मिलकर हम लोग काम करेगें.

ज्ञात हो कि शुक्रवार को सरायकेला-खरसावां जिले के तिरुलडीह थाना क्षेत्र के कुकुडू साप्ताहिक हाट में विधि व्यवस्था की पड़ताल करने गए छोटाबाबू समेत पांच पुलिसकर्मियों की नक्सलियों ने हमला कर दिया. इस दौरान नक्सली गोलाबारी में पांचों पुलिसकर्मी शहीद हो गए.

x

Check Also

बांका : बियर और शराब से लदी बाइक के साथ युवक गिरफ्तार

आमोद कुमार दुबे बांका जिले के चांदन थाना अंतर्गत बुधवार की अहले सुबह जिला उत्पाद निरीक्षक प्रमोद कुमार मंडल के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा ...