Breaking News

सीवान : पकवलिया रेलवे फाटक के गेटमैन ने नगर परिषद सभापति के पति धनंजय सिंह पर गुंडागर्दी का लगाया आरोप

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में नगर परिषद सभापति सिंधु सिंह के पति और भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज सिंह के छोटे भाई धनंजय सिंह की गुंडागर्दी देखने को मिली है. घटना पकवलिया रेलवे ढाला (फाटक) की है जहां धनंजय सिंह ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर गेट नम्बर 93 A के गेटमैन की जमकर पिटाई कर दी. गेटमैन का कसूर इतना था कि उसने रेलगाड़ी के क्रासिंग के लिए फाटक बंद कर दिया था.

घटना के संबंध में पीड़ित गेटमैन ने बताया कि ट्रेन आने की सूचना पर उसने रेलवे फाटक के बैरिकेडिंग को गिराकर फाटक बंद कर दिया था. तभी धनंजय सिंह की गाड़ी फाटक पर आकर रुकी. धनंजय सिंह ने केबिन के अंदर आकर गेटमैन से बैरिकेडिंग हटाने के लिए बोला तो गेटमैन ने अपनी असमर्थता जताते हुए कहा कि थोड़ी देर रुक जाईये ट्रेन के गुजर जाने के बाद बैरिकेडिंग हटा देंगे. जिसपर नाराज होते हुए धनंजय सिंह अपने आदमियों के साथ गेटमैन की पिटाई करने लगे. गेटमैन की जमकर पिटाई कर उसके घायल होने के बाद धनंजय सिंह और उनके आदमी वहां से चल निकले.

वहीं इस घटना की जानकारी जैसे ही या स्थानीय लोगों को मिली तुरंत वे लोग ढाला पर पहुंचकर हो हल्ला भी किए. इसके बाद गेटमैन न ने कहा कि ड्यूटी से छूटने के बाद मैं धनंजय सिंह के ऊपर एफआईआर करूंगा. वहीं जब इस मामले पर धनंजय सिंह से संपर्क करने की कोशिश की गई तो उनका मोबाइल बंद मिला. बता दें कि धनंजय सिंह पूर्व में नगर पार्षद रह चुके हैं, लेकिन सीट के महिला रिजर्व होने के कारण उनकी पत्नी चुनाव लड़ पार्षद बनी.

x

Check Also

बेगूसराय : भारी मात्रा में हथियार व कारतूसों के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

नूर आलम बेगूसराय पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. जहां पुलिस ने दो कुख्यात हथियार तस्करो को भारी मात्रा में गोली व पिस्तौल के ...