Breaking News

कैमूर : वृद्ध दम्पति की पेड़ से बांधकर पिटाई, वीडियो वायरल

विशाल कुमार

कैमूर में ग्रामीणों के खुद काननू को हाथ लेकर फैसला सुनाये जाने का एक मामला सामने आया है. जिसमे बेटे की गलती पर माता-पिता को पेड़ से बाँध कर पिटाई किये जाने का एक वीडियो वायरल हुआ है. मामला रामगढ़ थाना के सराय का है.

बताया जाता है कि मुन्ना राम के पुत्र गाँव के ही एक लड़की से प्रेम करने लगा. हालांकि इस बीच लड़की की शादी हो गई. पर प्रेम चलता रहा. लड़का लड़की को ससूराल से लेकर फरार हो गया. जिसको लेकर लड़की के घर वालों ने पंचायत लगा कर लड़के के माता-पीता को पेड़ से बाँधकर पिटाई की सजा सुनाई. जिसके बाद मुन्ना राम और उसकी पत्नी को पेड़ से बांधकर घंटो पिटाई की गई.

बहुत देर के बाद गाँव के कुछ बुद्धीजीवीयों ने समझा कर मामले को शांत कराया. लड़की के घर वालो का कहना था कि मेरी बेटी को अपने लड़के से बुलवाओ नही तो दोनो को जान से मार देंगे. पीड़ित दम्पती ने थाने में छः लोगो के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई. फिर पुलिस ने छः लोगो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और मामले कि जाँच में जूटी हुई है.

x

Check Also

बेगूसराय : भारी मात्रा में हथियार व कारतूसों के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

नूर आलम बेगूसराय पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. जहां पुलिस ने दो कुख्यात हथियार तस्करो को भारी मात्रा में गोली व पिस्तौल के ...