Breaking News

बाढ़ : जल गोविंद मठ में हुई प्राण प्रतिष्ठा, सांसद ललन सिंह, मंत्री नीरज कुमार व विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने की शिरकत

ब्रजकिशोर “पिंकू”

मुंगेर से जनता दल यूनाइटेड के सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने बड़ा बयान दिया है. बाढ़ एनटीपीसी पावर प्रोजेक्ट में उन्होंने रंगदारों और अपराधियों के सिंडिकेट को ध्वस्त करने की बात कही है.

उन्होंने कहा कि एनटीपीसी अधिकारियों की मिलीभगत से बाढ़ सुपर थर्मल पावर प्रोजेक्ट में अपराधियों और रंगदारों का सिंडिकेट चल रहा है. उन्होंने एसडीओ और एसडीपीओ को जनता दरबार लगाकर आम लोगों, मजदूरों, ठेकेदारों की शिकायतें सुनने को कहा है और एनटीपीसी अफसरों को भी चेतावनी दी है. उन्होंने कहा कि उन्हें सूचनाएं मिल रही हैं कि अधिकारियों की मिलीभगत से गरीब मजदूरों,ठेकेदारों, तथा कॉन्ट्रैक्ट पर बहाल होने वाले बेरोजगार युवकों से वसूली का खेल चल रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि एक पूरा सिंडिकेट एनटीपीसी में सक्रिय है तथा इस सिंडिकेट को ध्वस्त किया जाएगा. उन्होंने कहा कि बाढ़ से आतंकराज का खात्मा करके रहेंगे. मोकामा विधानसभा क्षेत्र में भी विकास कार्यों को पूरा करने का संकल्प दोहराया और कहा कि विकास की एक लंबी लकीर खींचने का उन्होंने जो वादा किया था वह जरूर पूरा करेंगे लेकिन यहां के लोगों को भी सरकारी योजनाओं तथा विकास योजनाओं के क्रियान्वयन में रुचि लेने की आवश्यकता है.

गौरतलब है कि बाढ़ के इब्राहिमपुर में स्तिथ जलगोबिंद मठ में 10 जून से 15 जून तक मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा सहित सत्संग का कार्यक्रम आयोजित हुआ. मंदिर से कुछ महीनों पहले एक साथ तीन मूर्तिया चोरी चली गई थी जो वापस मिलने पर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में सूचना जन सम्पर्क मंत्री नीरज कुमार संसदीय दल के नेता ललन सिंह और विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने पूजा अर्चना किया. ललन सिंह ने जहां मंदिर को भव्य बनाने के लिए एक टीम द्वारा सर्वेक्षण करने की बात कही. वहीं भाजपा विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने कहा कि मठ के जीर्णोद्धार के लिए विधायक फण्ड से 10 लाख की राशि मंदिर समिति को देंगे.

x

Check Also

सीवान : महाराजगंज में सीएस ने किया अनुमंडल अस्पताल का निरीक्षण

शाहिल कुमार सीवान के महाराजगंज अनुमंडल मुख्यालय स्थित अनुमंडल अस्पताल में सीएस डॉ अशेष कुमार ने बुधवार को अस्पताल पहुँच औचक निरीक्षण किया. इस दौरान ...