Breaking News

कटिहार : बाइक चोर गिरोह का हुआ उद्भेदन, तीन गिरफ्तार

सुमन कुमार शर्मा

कटिहार जिला के सहायक पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का खुलासा करते हुए तीन शातिर बाइक चोर को गिरफ्तार कर लिया हैं. वहीं पकड़े गए चोरों की निशानदेही पर चोरी की तीन बाइक भी अलग-अलग स्थानों से बरामद की गई.

सदर एसडीपीओ अनिल कुमार ने बताया कि रेलवे स्टेशन पार्किंग के समीप बाइक चोर बरारी थाना क्षेत्र के गौरीडीह निवासी धर्मेंद्र साह को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया. आरोपित ने अब तक 15 बाइक चोरी की घटना में अपनी संलिप्तता की स्वीकारोक्ति की है.

बता दें कि बीते अप्रैल माह में मिरचाईबाड़ी स्थित आदित्य कॉम्पलेक्स के समीप से हुई बाइक चोरी की घटना में सीसीटीवी कैमरे में शातिर चोर कैद हो गया था. आरोपित ने सीसीटीवी फुटेज में स्वंय के होने को स्वीकार किया है. एसडीपीओ ने बताया कि आरोपित की निशानदेही पर सेमापुर ओपी क्षेत्र के प्रमोद कुमार एवं विपिन यादव को गिरफ्तार किया गया. धर्मेंद्र बाइक की चोरी कर प्रमोद को देता था। एक बाइक के एवज में पांच हजार रूपया मिलता था. प्रमोद के माध्यम से चोरी की बाइक विपिन तक पहुंचता था. इस एवज में प्रमोद को कमीशन मिलता था. चोरी की बाइक को विपिन दियारा इलाका सहित भागलपुर एवं आस पास के जिलों में खपाने का काम करता था. एसडीपीओ ने बताया कि गिरोह के अन्य शातिर चोरों की गिरफ्तारी को लेकर सहायक थानाध्यक्ष राजेश कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन कर छापामारी की जा रही है.

x

Check Also

नालंदा : लूटपाट के लिए घर में घुसे बदमाशों ने महिला को मारी गोली, मौत

प्रणय राज नालंदा में हत्याओं का दौर थमने का नाम नही ले रहा है. शनिवार की रात तेलमर थाना इलाके के मुस्तफापुर गाँव में लूटपाट ...