Breaking News

चाईबासा : सड़क दुर्घटना में घायल युवक को कांग्रेस नेता ने पहुंचाया अस्पताल

संतोष वर्मा

चाईबासा में गुरुवार देर रात बस स्टैण्ड चौक पर मोटर साईकिल से नियंत्रण खोकर गोल चक्कर से टकरा कर लहू- लुहान होकर अचेत अवस्था में सड़क पर गिरे युवक को कांग्रेस नेता सह सामाजिक कार्यकर्ता त्रिशानु राय ने गश्ती कर रहे पीसीआर वाहन से सदर अस्पताल पहुँचाया.

अस्पताल में युवक के चिकित्सा के दौरान घर-परिजनों का पता लगाने का काफी प्रयास किया गया पर कोई दस्तावेज नहीं होने के कारण कुछ भी पता नहीं चल सका. जिसके बाद सामाजिक कार्यकर्ता त्रिशानु राय ने उपरोक्त युवक का तस्वीर को व्हाट्सएप पर प्रेसित कर घर-परिजन आदि के बारे में पता लगाना का प्रत्यन किया. जिसके कुछ ही देर बाद त्रिशानु राय को शहर के एक पहचान कर्ता द्वारा उपरोक्त युवक के घर-परिजन आदि की जानकारी उपलब्ध करवाई गई. जिसके बाद त्रिशानु ने देर रात को मेरी टोला स्थित युवक के घर पहुँचकर उसके परिजनों को घटना की जानकारी देने से साथ ही युवक के पिता को अपने साथ सदर अस्पताल लेकर पहुँचे.

विदित हो कि युवक का नाम सुमित कुमार ठाकुर, पिता राम बाबू ठाकुर है. युवक बस स्टैण्ड मुख्य मार्ग में अवस्थित हैंडसम नामक सैलून में कार्यरत है.

x

Check Also

नालंदा : लूटपाट के लिए घर में घुसे बदमाशों ने महिला को मारी गोली, मौत

प्रणय राज नालंदा में हत्याओं का दौर थमने का नाम नही ले रहा है. शनिवार की रात तेलमर थाना इलाके के मुस्तफापुर गाँव में लूटपाट ...