Breaking News

गोपालगंज : दिन-दहाड़े पेट्रोल पंप मालिक की गोली मारकर हत्या, विरोध में सड़क पर उतरे लोग

शैलेंद्र श्रीवास्तव

गोपालगंज से बड़ी खबर है. जहां बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े कोल्ड स्टोरेज एवं पेट्रोल पम्प के मालिक की गोलियों से भूनकर कर हत्या कर दी. घटना भोरे थाना क्षेत्र के मीरगंज पथ स्थित मुडादीह नवनिर्मित पेट्रोल पम्प पर घटी. मृतक व्यवसायी का नाम रामाश्रय सिंह है.

जानकारी के मुताबिक रामाश्रय सिंह अपने नए पेट्रोल पम्प का निर्माण करवा रहे थे. तभी तीन बाइक पर सवार छः अपराधियों ने रामाश्रय सिंह पर ताबड़तोड़ छः गोलियां मारी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. दिनदहाड़े हुई हत्या की इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. हत्या किन कारणों से किया गया है इसका पता नहीं लग सका है. मृतक बिहार के समाज कल्याण मंत्री रामसेवक सिंह के करीबी बताये जा रहे हैं. दो साल पहले भी मृतक के पेट्रोल पंप पर भी गोली मार कर लूट की घटना हुई थी.अपराधियों ने गोली मारकर लूट की अंजाम दिया था. मौके पर कई थाने की पुलिस पहुँच कर मामले की जांच में जुट गई है.

उधर, इस घटना से नराज भोरे के दुकादारों ने अपनी दुकान को बंद कर के आम लोगों के साथ रोड पर उतर कर शहर में आने वाले सभी प्रमुख्य मार्ग को बाधित कर रोड पर आगजनी कर जमकर हंगामा मचाया. उग्र भीड़ ने भोरे थाना पर भी पथराव किया है जिसमे कुछ पुलिस कर्मी घायल होने की भी खबर आ रही है. हालांकि गोपालगंज एसपी राशीद ज़मा घटना स्थल की पल पल जनकारी ले रहे हैं.

x

Check Also

सीवान : महाराजगंज में मोटरसाइकिल की टक्कर से साइकिल सवार की मौत

शाहिल कुमार सीवान के महाराजगंज-दरौंदा मुख्य सड़क पर उजाय गांव के समीप रविवार की शाम सड़क दुर्घटना में साइकिल सवार की मौत हो गई. घटना ...