Breaking News

बेगूसराय : हाईवा से कुचलकर साइकिल सवार की मौत, लोगों ने काटा बवाल

पिंकल कुमार

बेगूसराय में तेज रफ्तार हाईवा ने साइकिल सवार एक बच्चे को कुचल दिया. जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई. वहीं घटना से नाराज लोगों ने जमकर बवाल काटा. इतना ही नहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने दो हाईवा को आग के हवाले कर दिया.

दरअसल तेघड़ा थाना क्षेत्र के विसौआ गांव में 15 वर्षीय नीतीश कुमार साइकिल से अपने घर जा रहा था, तभी तेज रफ़्तार हाईवा ने उसे कुचल दिया. इस हादसे के बाद ग्रामीणों ने दो हाईवा में आग लगाकर सड़क जाम किया और पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया. घटना से लोगों में काफी आक्रोश है लोगों का आरोप है कि विसौआ गंगा घाट पर अवैध मिट्टी खनन किया जाता है इसी को लेकर कई हाईवा तेज रफ्तार में जा रहा था, जिससे यह घटना घटी है. घटना से गांव में तनाव की स्थिति है.

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने जब ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की तो लोग आक्रोशित हो गए. गुस्साए लोगों ने पुलिस की टीम पर पथराव किया है, जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. स्थिति नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने भी जवाब में आंसू गैस के गोले छोड़े हैं.

x

Check Also

नालंदा : लूटपाट के लिए घर में घुसे बदमाशों ने महिला को मारी गोली, मौत

प्रणय राज नालंदा में हत्याओं का दौर थमने का नाम नही ले रहा है. शनिवार की रात तेलमर थाना इलाके के मुस्तफापुर गाँव में लूटपाट ...