Breaking News

गोपालगंज : दहेज में बाइक की मांग को लेकर पत्नी को जलाया

राजेश कुमार

गोपालगंज में नगर थाना क्षेत्र के हरखुआ गांव में दहेज की मांग बाइक नही मिलने पर पति ने पत्नी को कमरे में बंद कर केरोसिन तेल डालकर आग लगा दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित घर छोड़ फरार हैं. परिजनों ने पीड़ित महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी स्थिति नाजुक बतायी जा रही है. पीड़ित महिला हरखुआ गांव निवासी रत्नेश महतो की 25 वर्षीय पत्नी रूबी देवी बतायी गयी है.

रूबी देवी के चाचा अवध महतो ने बताया कि भतीजी की शादी हरखुआ गांव निवासी रत्नेश के साथ हुई थी. शादी के बाद से दहेज में बाइक की मांग की जा रही थी. पिछले पांच माह से रूबी अपने मायके में रह रही थी. चार दिन पूर्व शिमला से उसका पति ससुराल आया और ससुराल में रखने की बात कहकर ले गया. रास्ते मे मारपीट करते घर ले गया उसके बाद कमरे में बंद कर किरोसिन तेल डाल आग लगा कर फरार हो गया.

परिजनों ने कहा कि विदाई कराते समय दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर जलाने की धमकी दी थी. महिला के दो छोटे बच्चे हैं. जिनका नाम रेशम व रिमंसू है. फ़िलवक्त, पुलिस घटना को लेकर जांच करने में जुट गयी है.

x

Check Also

बेगूसराय : महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, पुलिस जांच में जुटी

नूर आलम बेगूसराय के वीरपुर थाना क्षेत्र के पर्रा गांव में शनिवार की रात एक विवाहिता ने अपने गले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. ...