Breaking News

नालंदा : एक करोड़ का गांजा बरामद, दो गिरफ्तार

प्रणय राज

नालंदा से बड़ी खबर है. जहां वेना थाना पुलिस और नालंदा पुलिस की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर ट्रक में छिपाकर ले जाए जा रहे एक करोड़ रुपए मूल्य से अधिक का गांजा को बरामद किया है.

नालंदा के एसपी नीलेश कुमार वेना थाना पहुँच अपनी निगरानी में ट्रक में बने तहखाने को तोड़ कर उसमें रखे 78 बंडल गांजा को बरामद किया. पुलिस ने इस मामले में ट्रक के चालक पटना जिले के अथमलगोला निवासी अंतर्यामी ठाकुर और मुजफ्फरपुर निवासी खलासी मुन्ना सिंह को गिरफ्तार किया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है.

एसपी नीलेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि झारखंड से एक ट्रक में भारी मात्रा में गांजा बिहार लाया जा रहा है. इसी सूचना पर कार्रवाई हुई. बरामद गांजा की कीमत करीब एक करोड़ रुपए से अधिक मूल्य का बताया जा रहा है. आर्थिक अपराध अनुसंधान विभाग को कीमत का आकलन लाने के लिए टीम को बोला गया है. वहीं चालक का कहना है कि गांजा को विशाखापत्तनम से पटना ले जाना था. हमें बिहार बॉडर पर गाड़ी दिया गया. जिसे पटना पहुचाना था.

x

Check Also

बेगूसराय : महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, पुलिस जांच में जुटी

नूर आलम बेगूसराय के वीरपुर थाना क्षेत्र के पर्रा गांव में शनिवार की रात एक विवाहिता ने अपने गले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. ...