Breaking News

सीवान : महाराजगंज में दो पाट्टीदारो के बीच जमीन विवाद में मारपीट, महिला सहित सात लोग घायल

शाहिल कुमार

सीवान के महाराजगंज थाना क्षेत्र के कपिया निजामत गांव में मंगलवार की संध्या जमीनी विवाद को लेकर दो पट्टीदारों में हुई मारपीट में महिला समेत सात लोग घायल हो गए. मारपीट की घटना में घायलों को इलाज के परिजन पीएचसी लाया जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए डाक्टरो ने सिवान रेफर कर दिया.

बताते चलें कपिया गाँव निवासी मनोज शर्मा तथा शिवकुमार शर्मा दोनों पट्टीदार हैं. दोनों की जमीनी को लेकर पहले से विवाद चल रहा था. उक्त विवादित जमीन पर दोनों पक्षों के लोग अपने अपने दावें को लेकर हमेशा तनाव बना रहता था. इसी को लेकर मंगलवार की संध्या उक्त विवादित जमीन पर एक पक्ष के द्वारा मिट्टी भराई की जा रही थी तभी दुसरे पक्ष के लोग मिट्टी भराई का विरोध किया. जिसको लेकर दोनों तरफ से कहासूनी होने लगी. कहासूनी से बात बढ़ते बढ़ते दोनों पक्ष में जमकर मारपीट हो गईं मारपीट में लाठियां तथा धारदार हथियार चले जिसमें में दोनों पक्ष के एक महिला सहित सात लोग घायल हो गए.

घायलों में एक पक्ष से जहां प्रदीप कुमार, मनोज शर्मा तथा जितेन्द्र शर्मा घायल है तो वही दुसरे पक्ष से शिवकुमार शर्मा, राहूल शर्मा, काशिनाथ शर्मा व एक महिला सभापती देवी घायल हो गई. वहीं घटना की सूचना पर पीएचसी पहुँच पुलिस ने घायलों का बयान दर्ज किया.

x

Check Also

सीवान : महाराजगंज में मोटरसाइकिल की टक्कर से साइकिल सवार की मौत

शाहिल कुमार सीवान के महाराजगंज-दरौंदा मुख्य सड़क पर उजाय गांव के समीप रविवार की शाम सड़क दुर्घटना में साइकिल सवार की मौत हो गई. घटना ...