Breaking News

कुशीनगर : शराब अनुज्ञापि की हत्या का खुलासा, एक गिरफ्तार

सुरेंद्र नाथ द्विवेदी

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जनपद स्थित तरयासुजान थाना कसजेटर के लतवा चट्टी निवासी शराब व्यवसायी की बीते करीब एक माह पूर्व 11अप्रैल की रात्रि में स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम सरया खुर्द में चाकू मारकर की गयी हत्या के बावत पुलिस कप्तान कुशीनगर द्वारा तत्काल पर्दाफाश हेतु दिए गए आदेश के क्रम को आगे बढाते हुए तरयासुजान पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश कर दिया.

उक्त प्रकरण में आज रविवार को तरयासुजान थाने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी तमकुहीराज द्वारा आयोजित प्रेसवार्ता में क्षेत्राधिकारी एमपी सिंह ने कहा कि बीते 11अप्रैल की रात्रि हुई इस घटना के बाद से ही पुलिस कप्तान कुशीनगर राजीव नरायण मिश्र के आदेश पर तरयासुजान पुलिस सहित अन्य पुलिस कर्मियों की टीम इस पर कार्य कर रही थी. प्रनि सुशील कुमार शुक्ल ने कहा कि इस घटना के पर्दाफाश हेतु गठित टीम सर्विलांस एवं वैज्ञानिक संसाधनों के प्रयास से यह पता चला कि अभियुक्त बृजमोहन पांडेय पुत्र जीतल उर्फ जितेंद्र पांडेय साकिन मठिया श्रीराम थाना तरयासुजान कही भागने के फिराक में तिनफेडिया रेलवे स्टेशन पर खड़ा है.

जानकारी के अनुसार जब पुलिस टीम ने घेराबंदी किया तो अभियुक्त पकड़ा गया और पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल भी किया.अभियुक्त ने इस शराब व्यवसायी की हत्या के बारे में बताया कि अत्यधिक पैसे की आवश्यकता पूर्ति हेतु अपने तीन साथियों के साथ लूट के उद्देश्य से घटना को अंजाम दिया था. पुलिस ने अभियुक्त की निशानी पर घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद कर अभियुक्त को 208/19 धारा 302/393/120 बी के तहत चालान कर जेल भेजा.

x

Check Also

कुशीनगर : हर्षोल्लास मना ईद, डीएम-एसपी ने जनपद वासियों को दी ईद की मुबारकबाद

सुरेंद्र नाथ द्विवेदी रोज़ेदारों को महीने भर रोज़े रखने के बाद मंगलवार शाम ईद के चांद का दीदार हो गया. इसके बाद राष्ट्रीय राजधानी समेत ...