Breaking News

चाईबासा : राज्य सरकार के जनविरोधी कार्यो को लेकर 19 को करेगा झामुमो प्रदर्शन

संतोष वर्मा

चाईबासा में राज्य सरकार की जनविरोधी कार्यों के खिलाफ झामुमो आगामी 19 जून को जिला मुख्यालय में करेगा महाधरना प्रदर्शन. इस संबंध में शनिवार को चक्रधरपुर वन विश्रामागार में झामुमो महा सचिव सह विधायक दीपक बिरुवा, विधायक निरल पुरती तथा विधायक शशिभूषण सामड ने संयुक्त रुप से संवाददाता सम्मेलन में कही.

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार दिसंबर 2018 तक सभी गांव में बिजली पहुंचाने का वादा किया था, लेकिन आज भी कई गांव में बिजली नहीं पहुंचा है. गांव में 10 और 16 केवीए ट्रांसफार्मर बदलना है, लेकिन ठेकेदार बदल रहे है. वहीं आज भी पानी की समस्या जस की तस है. नया चापाकल लगाने पर रोक लगा दी गई है. वहीं डीएमएफटी का उपयोग जनहित में नहीं हो रहा है. राज्य में सबसे ज्यादा भाजपा की सरकार रही, इसके बाबजूद राज्य पिछड़ा है. सरकार मुख्यमंत्री कृषि आर्शीवाद योजना किसानों के लिए छलावा किया है. यदि योजना लागु करना था तो गांव की मुंडा से संपर्क करना थी. किसानों को लाभ देना योजना नहीं है, उनकी जमीन को हड़पना उद्देश्य है.

झामुमो विधायकों ने कहा कि चक्रधरपुर प्रखंड के चैनपुर में आयोजित जन चौपाल कार्यक्रम सरकारी था, लेकिन उसे भाजपा पार्टी कार्यक्रम बना दिया. कार्यक्रम में पार्टी के लोग ज्यादा शामिल थे. सरकार जनता और सरकारी पौसों का दुरुपयोग कर रहा है. इस सभी मुद्दों को लेकर 19 जून को झामुमो सरकार के खिलाफ हल्ला बोल कार्यक्रम चलाएगा. जो लगातार आंदोलन करेगा.

x

Check Also

सीवान : महाराजगंज में मोटरसाइकिल की टक्कर से साइकिल सवार की मौत

शाहिल कुमार सीवान के महाराजगंज-दरौंदा मुख्य सड़क पर उजाय गांव के समीप रविवार की शाम सड़क दुर्घटना में साइकिल सवार की मौत हो गई. घटना ...