Breaking News

चाईबासा : अज्ञात मोटरसाइकिल की चपेट में आने से साईकिल सवार युवक घायल

संतोष वर्मा

चाईबासा में शुक्रवार की शाम कोचड़ा बाजार से लौट रहे जामडीह गांव के तुरीपाड़ा टोला का रहने वाले 22 वर्षीय सचिन बिरूवा एक अज्ञात मोटरसाइकिल की चपेट में आ जाने से दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इधर, घटना की सूचना जगन्नाथपुर पुलिस को मिलने पर घायल अवस्था में युवक को जगन्नाथपुर सीएचसी अस्पताल लाया गया. वहीं घायल को इलाज के लिए सहयोग के रूप में जगन्नाथपुर पंचायत के पंचायत समिति सदस्य पवन कुमार सिंह भी उपस्थित रहे.

ज्ञात हो कि शुक्रवार को कोचड़ा बाजार से जामडीह गांव साइकिल से लौट रहा घायल युवक सचिन बिरूवा एक अज्ञात मोटर साईकिल के चपेट में आ जाने से कोचड़ा फुटबॉल मैदान के समिप सड़क दुर्घटना में घायल अवस्था में सड़क के किनारे पड़ा हुआ था. वही घायल अवस्था में पड़ा सचिन बिरूवा को देख नमो मिशन के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष जीत कोड़ा जगन्नाथपुर थाना प्रभारी मधुसुदन मोदक को फौन पर सुचना दी. सुचना पाकर मधुसुदन मोदक ने पहले जीवन बचाने के लिए उक्त घायल युवक को इलाज कराने के लिए अपने पेट्रोलिंग पार्टी से मामले की जांच कर नजदीकि स्वास्थय केंद्र जगन्नाथपुर लाया गया तथा हाटगम्हरिया थाना को सुचित कर दी गई.

वहीं सुचना पाकर हाटगम्हरिया थाना जगन्नाथपुर सीएचसी पहूंच कर मामले की जांच करने पहूंचे. इधर घायल युवक को बेहतर इलाज के लिए चाईबासा रेफर कर दिया गया. वहीं हाटगम्हरि पुलिस ने बताया कि पहले जान बचाने का उद्वेश्य होता है. लेकिन जगन्नाथपुर सीएचसी प्रभारी द्वारा घटना स्थल और प्रखण्ड के नजदीकी अस्पताल में ले जाने को कहा जा रहा था.

x

Check Also

बेगूसराय : महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, पुलिस जांच में जुटी

नूर आलम बेगूसराय के वीरपुर थाना क्षेत्र के पर्रा गांव में शनिवार की रात एक विवाहिता ने अपने गले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. ...