Breaking News

कुशीनगर : युवक को गोली मारकर तीन लाख रूपये की लूट

सुरेन्द्र नाथ द्विवेदी / वेद प्रकाश मिश्र

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जनपद के हाटा कोतवाली अंतर्गत  नगर में स्थित बाघनाथ चौराहे पर सुबह पल्सर सवार दो बदमाशों ने एटीएम में रूपये डालने जा रहे एक युवक को गोली मारकर तीन लाख रुपये लूट लिए. इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. वही मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर बदमाशों की तलाश कर रही है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक कुशीनगर राजीव नारायण मिश्र ने मौके पर पहुच कर घटना की हर एक बिंदु की तहकीकात करते हुये, मातहतों को घटना की खुलाशा करने के लिये आवश्यक दिशा निर्देश दिया.

बता दें कि शुक्रवार को सुबह पौने सात बजे हाटा नगर के वार्ड नं० 21 गांधी नगर निवासी नितेश परशुरामका उर्फ बिट्टू उम्र 38 वर्ष अपने भाई प्रसुन परशुरामका के साथ बाइक से नगर स्थित बाघनाथ चौराहे पर हिटैची एटीएम में पैसा डालने जा रहे थे की4 इसी बीच पल्सर सवार दो बदमाशों ने कट्टे से फायर करने लगे. जिससे नितेश को एक गोली पैर व एक गोली हाथ में लगने से जमीन पर गिर पड़ा और बदमाश उससे रुपये से भरा बैग लेकर गौरीबाजार रोड की तरफ फरार हो गए. बैग में लगभग तीन लाख से अधिक रूपये व एक मोबाईल है.

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल नितेश को सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र में भर्ती कराया. जहां नितेश की स्थिति गंभीर देख डाक्टरों ने मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया. वहीं पुलिस ने मौके की जांच कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

x

Check Also

दिल्ली : जम्मू-कश्मीर और लद्दाख बने केंद्र शाषित प्रदेश, धारा 370 खत्म

अमृतांशु अम्बिकेश जम्मू-कश्मीर को लेकर मोदी सरकार ने ऐतिहासिक कदम उठा दिया है. जम्मू-कश्मीर अब एक केंद्र शासित प्रदेश बन गया है. साथ ही घाटी ...