Breaking News

चाईबासा : कोल्डड्रिंक्स लदी पिकअप पलटने पर लोगों ने मचाई लूट

संतोष वर्मा

चाईबासा में 41 डिग्री पारा की गर्मी व चिलचिलाती धूप झेल रहे थे लोगों के बीच बुधवार को एक कोल्डड्रिक्स से लदी पिकअप गाड़ी पलट गई. जिसके बाद लोगों ने इंसानियत और मानवता को ताक पर रख लूटपाट मचाना शुरू कर दिया और पलक झपकते लोगों ने कोल्डड्रिंक्स से लदी पिकअप को खाली कर दिया.

ज्ञात हो कि जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत पड़ने वाले तांबे चौक के पास बुधवार को एक कोल्डड्रिंक से भरी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. वहीं फिर क्या लोग टूट पड़े कोल्डड्रिंक्स लूटने. मौके पर पुलिस जब तक पहुंचती लोग एक ट्रक कोल्ड्रिंक्स लूट ले गए.

इस मामले में एक और जानकारी मिली है कि कोल्डड्रिंक से लदी यह पिकअप पलटने से पहले ट्यूशन जा रही एक बच्ची को धक्का मार कर मौके से फरार हो गयी थी और तेज गति में चाईबासा के ताम्बो चौक में आकर पलट गयी. बताया जाता है कि बच्ची के सिर पर गंभीर चोट आई है और उसे बेहतर इलाज के लिए टाटा टीएमएच रेफर कर दिया गया है. वहीं ट्रक चालक नशे में भी पाया गया है. ड्राइवर व खलासी को पुलिस पकड़कर चाईबासा थाना ले आई है, जहाँ उनसे पूछताछ जारी है.

x

Check Also

नालंदा : लूटपाट के लिए घर में घुसे बदमाशों ने महिला को मारी गोली, मौत

प्रणय राज नालंदा में हत्याओं का दौर थमने का नाम नही ले रहा है. शनिवार की रात तेलमर थाना इलाके के मुस्तफापुर गाँव में लूटपाट ...