Breaking News

कुशीनगर : 21 वर्षीय महिला सिपाही की करेंट की चपेट में आने से मौत

सुरेंद्र नाथ द्विवेदी

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जनपद के कसया थाने में तैनात एक 21 वर्षीय महिला सिपाही की बुधवार को करेंट की चपेट में आने से मौत हो गई. महिला सिपाही पुराने थाने के समीप स्थित सरकारी आवास में रह रही थी. घटना की सूचना के बाद मौके पर कुशीनगर पुलिस अधीक्षक, फोरेंसिक टीम भारी फोर्स के साथ पहुंच घटना की जाँच में जुट गए हैं.

बताते चले कि फैजाबाद जनपद के थाना पुरन्दर कला गाँव नारायणपुर निवासी रेनू पासवान 09 अप्रैल 2017 को पुलिस फोर्स ज्वाइन की थी. रेनू वर्तमान में कसया थाने तैनात थी. बताया जा रहा है दिन में थाने की डियूटी में अनुपस्थित थी. जिसकी खोज को लेकर एक महिला सिपाही कमरे पर गई थी. कमरा अंदर से बन्द था. काफी आवाज लगाने के बाद जब अंदर से दरवाजा रेनू ने नही खोला तो दरवाजे को बाहर से धक्का देकर खोला गया. दरवाजे के ही सामने पेडेस्टल फैन से लिपटी रेनू का शव मिला.

सूचना के बाद मौके पर पुलिस अधीक्षक कुशीनगर राजीव नारायण मिश्रा, फोरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड टीम व भारी पुलिस बल मौके पर जाँच में जुट गई है.

x

Check Also

कुशीनगर : हर्षोल्लास मना ईद, डीएम-एसपी ने जनपद वासियों को दी ईद की मुबारकबाद

सुरेंद्र नाथ द्विवेदी रोज़ेदारों को महीने भर रोज़े रखने के बाद मंगलवार शाम ईद के चांद का दीदार हो गया. इसके बाद राष्ट्रीय राजधानी समेत ...