Breaking News

चाईबासा : उद्घोषक और प्रस्तोताओं ने अपनी मांगों के समर्थन में आकाशवाणी के समक्ष दिया धरना

संतोष वर्मा

चाईबासा में आकाशवाणी चाईबासा में कार्यरत उद्घोषक और प्रस्तोताओं ने मंगलवार को अपनी मांगों को लेकर एक दिवसीय सांकेतिक धरना दिया. आकाशवाणी के समक्ष धरने पर बैठे आकाशवाणी के उद्घोषकों ने कार्यक्रम प्रमुख गौरव शिखर राय और उनकी पत्नी कार्यक्रम अधिशासी नुतन प्रसाद की कथित मनमानी के खिलाफ नारेबाजी की और उनके रवैए पर रोष जताया. धरने को समर्थन देते हुए कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सन्नी सिंकु, इंटक के अध्यक्ष राहुल आदित्य एवं कांग्रेस के जिला प्रवक्ता जितेंद्र ओझा भी धरने पर बैठे रहे.

आकाशवाणी उद्घोषक की मांगों को जायज ठहराते हुए कांग्रेस जिलाध्यक्ष सन्नी सिंकु ने कहा की कोल्हान की धरती में किसी भी प्रकार के अन्याय को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इंटक अध्यक्ष राहुल आदित्य ने पूर्ण समर्थन देने का ऐलान किया है. धरना स्थल पर चाईबासा के विधायक दीपक बिरुवा ने आकर कहा कि एक सप्ताह के भीतर यदि समाधान नहीं निकल पाता है तो व्यापक आंदोलन चलाया जाएगा और वो कैजुअल्स के साथ खड़े रहेंगे. भाजपा के वरिष्ठ नेता अनूप सुल्तानिया ने अधिकारी अंग्रेज़ों की भाषा छोड़ धरातल पर आकर काम करें नहीं तो उन्हें उनकी असली जगह पहुंचा दिया जाएगा. भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष व 20 सूत्री उपाध्यक्ष संजू पांडेय ने कहा कि कैजुअल्स की समस्या को लेकर केंद्रीय मंत्री से पत्राचार किया जाएगा. कांग्रेस के नेता विमल सुंबरुई एवं झामुमो नेता लखबीर सिंह “राजा” समेत कई राजनीतिक व सामाजिक कार्यकर्ताओं ने भी धरना स्थल पर आकर आकाशवाणी उद्घोषकों की माँगों का समर्थन किया.

विधायक दीपक बिरुवा के नेतृत्व में सन्नी सिंकु, अनूप सुल्तानिया एवं राहुल आदित्य ने आकाशवाणी के केंद्र प्रमुख से जाकर वार्ता की. वार्ता के दौरान एक सप्ताह के भीतर अधिकांश समस्याओं का समाधान कर लेने का भरोसा केंद्र प्रमुख आर के मिश्रा ने दिया.

x

Check Also

नालंदा : लूटपाट के लिए घर में घुसे बदमाशों ने महिला को मारी गोली, मौत

प्रणय राज नालंदा में हत्याओं का दौर थमने का नाम नही ले रहा है. शनिवार की रात तेलमर थाना इलाके के मुस्तफापुर गाँव में लूटपाट ...