Breaking News

चाईबासा : लीची के लालच में 13 साल के बच्चे की 11 हजार वोल्ट बिजली के झटके से मौत

संतोष वर्मा

चाईबासा के चक्रधरपुर में एक 13 साल के बच्चे की लीची के लालच में जान चली गयी. पेड़ पर चढ़कर लीची तोड़ने के क्रम में 11 हजार वोल्ट हाई टेंशन बिजली के झटके से उसकी मौत हो गयी. घटना चक्रधरपुर थाना क्षेत्र के पम्प रोड का है. मृतक रोहित बोदरा चक्रधरपुर कारमेल स्कुल में सातवीं क्लास में पढता था.

बताया जाता है कि रोहित लीची खाने के लालच में घर से अपने माता पिता को बिना बोले निकला था. उसके साथ उसके दो दोस्त भी थे. पम्प रोड के तसर विभाग परिसर में लगे एक लीची के पेड़ पर वह चढ़ा था. ठीक उस पेड़ के ऊपर से 11 हजार वाल्ट का हाई टेंशन तार भी गुजरा हुआ था, जिससे बिजली प्रवाहित हो रही थी. रोहित लीची के लालच में पेड़ की बुलंदी तक चढ़ता जा रहा था. इसी दौरान उसका शरीर का कोई अंग बिजली के तार से सट गया जिससे उसकी बिजली के झटके से मौत हो गयी. उसका शव पेड़ पर ही फंसा रह गया. निचे मौजूद उसके दोस्तों ने रोहित के घरवालों को इसकी सुचना दी, जिसके बाद बिजली विभाग ने बिजली शट डाउन कर दिया.

घरवालों ने किसी तरह शव को पेड़ से निचे उतरा. पुलिस सुचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची और रोहित के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है.

x

Check Also

बेगूसराय : महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, पुलिस जांच में जुटी

नूर आलम बेगूसराय के वीरपुर थाना क्षेत्र के पर्रा गांव में शनिवार की रात एक विवाहिता ने अपने गले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. ...