Breaking News

चाईबासा : डैम में नहाने के दौरान डूबकर छात्र की मौत

संतोष वर्मा

चाईबासा में घर में झूठ बोलकर दोस्तों के साथ डैम में नहाना दसवीं पढने वाले एक छात्र को महंगा पड़ गया है. चाईबासा संत विवेका स्कुल में दसवीं के छात्र अनुराग पोद्दार की रोरो नदी के डैम में डूबकर मौत हो गयी है. घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र की है.

बताया जाता है कि गुटुसाई निवासी दसवीं का छात्र अनुराग पोद्दार घर से ट्यूशन के बहाने अपने दो दोस्तों के साथ घुमने निकला था. इसी दौरान रोरो नदी के डैम में तीनों ने नहाने का मन बनाया. सभी डैम में नहाने लगे. इसी क्रम में अनुराग गहरे पानी में चला गया. अनुराग ने बचाव के लिए दोस्तों को आवाज़ लगायी. अनुराग के दोस्तों ने उसे बचाने की कोशिश लेकिन सफल नहीं हो पाए. अनुराग के दोस्तों ने ग्रामीणों से मदद की गुहार लगायी जिसके बाद ग्रामीणों ने अथक प्रयास के बाद अनुराग को काफी देर बाद निकाल पाने में सफल हुए. लेकिन तब तक अनुराग की मौत हो चुकी थी.

दोस्तों के द्वारा खबर दिए जाने के बाद परिजन भी घटना स्थल पहुंचे. पुलिस पुरे मामले की जांच कर रही है. अनुराग के शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया गया है. इस मामले में सभी दोस्तों से भी पूछताछ की जा रही है. 

x

Check Also

कैमूर : प्रेसवार्त्ता में पूर्व विधायक रामचन्द्र सिंह ने लहराया हथियार

विशाल कुमार कैमूर में बुधवार को रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में भभुआ के पूर्व विधायक और राजद नेता रामचंद्र सिंह यादव ने प्रेसवार्त्ता ...