Breaking News

बेगूसराय : इनामी अपराधी नरेश महतो तीन साथियों के साथ गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

पिंकल कुमार

बेगूसराय पुलिस ने कुख्यात अपराधी नरेश महतो को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके साथ उसके तीन साथियों को भी हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी नरेश महतो पर 14 हजार का इनाम भी पुलिस ने रखा था.

बताया जाता है कि नावकोठी थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि समसा गांव में कुख्यात अपराधी नरेश महतो किसी घटना को अंजाम देने के लिए जा रहा है. इसी सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर नरेश महतो, राम कुमार महतो, चंद्र भूषण कुमार और शिवम महतो को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने एक पिस्टल, एक देसी कट्टा, 22 कारतूस, 3 खोखा 5 मोबाइल और दो बाइक बरामद किया है.

बता दें कि नरेश महतो दो हत्या समेत पांच मामलों में 9 साल से फरार चल रहा था. इसकी गिरफ्तारी को पुलिस एक बड़ी सफलता मान रही है. इसके अलावा 14 मई को तैयाय थाना क्षेत्र में बाइक लूट मामले में सिमरिया गांव से अपराधी गूगल कुमार को एक देशी कट्टा 7 कारतूस और लूटी गई बाइक के साथ गिरफ्तार किया है. प्रभारी एसपी अंजनी कुमार सिंह ने बताया कि नरेश महतो इनामी अपराधी था, यह 9 वर्षों से फरार चल रहा था. पांच मामलों में पुलिस की तलाश कर रही थी.

x

Check Also

कैमूर : प्रेसवार्त्ता में पूर्व विधायक रामचन्द्र सिंह ने लहराया हथियार

विशाल कुमार कैमूर में बुधवार को रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में भभुआ के पूर्व विधायक और राजद नेता रामचंद्र सिंह यादव ने प्रेसवार्त्ता ...