Breaking News

सीवान : जूनियर महिला हैंडबाल टीम का चयन प्रारंभ

राहुल कुमार सिंह

सीवान में बिहार राज्य हैंडबॉल संघ द्वारा जून के अंतिम सप्ताह में दरभंगा में आयोजित होने वाले राज्यस्तरीय चैम्पियनशिप में भाग लेने वाली टीम का चयन गुरुवार से शुरू हो गया.

सीवान जिला हैंडबॉल संघ के सचिव संजय पाठक ने बताया कि 12 सदस्यीय टीम के चयन के लिए आज से चयन प्रक्रिया शुरू कर दिया गया है. यह चयन शिविर 19 मई तक चलेगा ताकि जिले में रहने वाली कोई भी खिलाड़ी छुटने न पाए. इस चयन प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाड़ियों का जन्म 1 जनवरी 2000 के बाद का होना चाहिए. पाठक ने कहा कि जो भी खिलाड़ी सीवान जिले की टीम में शामिल होना चाहती हैं वे 18 मई तक हिमेश्वर खेल विकास केंद्र लक्ष्मीपूर मैरवा मे आधार कार्ड एवं दो पासपोर्ट साईज फोटो के साथ सुबह 6 बजे तक रिपोर्ट कर सकती हैं, 18 मई के बाद उनकी उम्मीदवारी पर विचार नहीं किया जाएगा.

संजय पाठक ने बताया कि इस टीम के चयनकर्ता के रुप में सिनियर अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी एवं राष्ट्रीय रेफरी राधा कुमारी, सिनियर खिलाड़ी विवेक कुमार सिंह एवं राष्ट्रीय खिलाड़ी राजकुमार ठाकुर को नियुक्त किया गया है. आज चयन शिविर का उद्घाटन सीवान जिला हैंडबॉल संघ के संयुक्त सचिव शिक्षक रंजीत कुमार ने किया. रंजीत कुमार ने कहा कि खिलाड़ियों के लिए हम हमेशा उपलब्ध हैं. इस अवसर पर गंगा सिंह, राघव सिंह, बसंत कुमार पाठक, श्रीकान्त यादव, अरुण कुमार पाण्डेय सहित कई अन्य लोग उपस्थित थे.

x

Check Also

बेगूसराय : महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, पुलिस जांच में जुटी

नूर आलम बेगूसराय के वीरपुर थाना क्षेत्र के पर्रा गांव में शनिवार की रात एक विवाहिता ने अपने गले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. ...