Breaking News

सीवान : मो शहाबुद्दीन के करीबी जावेद उर्फ श्यामबाबू की सरेशाम गोली मारकर हत्या

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में लोक सभा चुनाव की समाप्ति के बाद हत्याओं के दौर शुरू हो गया है. बुधवार को बेखौफ अपराधियों ने सरे शाम एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना नगर थाना क्षेत्र के रामराज्य मोड़ पर घटी. वहीं मृतक की पहचान स्थानीय निवासी और मुर्गा व्यवसायी मोहम्मद जावेद उर्फ श्याम बाबू के रूप में की गई है.

बताया जाता है कि बुधवार की शाम श्याम बाबू अपने घर से निकल कर रामराज्य मोड़ की तरफ जा रहा था तभी करीब पांच-छ: की संख्या में आए अपराधियों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी और मौके से फरार हो गए. वहीं घटना के बाद घायल श्याम बाबू को परिजन लेकर जब सदर अस्पताल पहुंचे तो सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बता दें कि मृतक श्याम बाबू पूर्व सांसद डॉक्टर मोहम्मद शहाबुद्दीन का काफी करीबी बताया जाता है. वहीं वह कुछ दिन पूर्व हुए मोहम्मद शहाबुद्दीन के भतीजा युसूफ हत्याकांड का चश्मदीद गवाह भी था. श्याम बाबू के परिजनों की माने तो इसके पहले भी श्याम बाबू पर कई बार जानलेवा हमले हो चुके थे. उन्होंने पुलिस और प्रशासन से त्वरित कार्रवाई करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की.

उधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी नवीन चंद्र झा सदर अस्पताल पहुंचे और पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली. उन्होंने कहा कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है, शीघ्र ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

x

Check Also

कैमूर : प्रेसवार्त्ता में पूर्व विधायक रामचन्द्र सिंह ने लहराया हथियार

विशाल कुमार कैमूर में बुधवार को रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में भभुआ के पूर्व विधायक और राजद नेता रामचंद्र सिंह यादव ने प्रेसवार्त्ता ...