Breaking News

कटिहार : ट्रेन से कटकर दो युवतियों की मौत

सुमन कुमार शर्मा

कटिहार में ट्रेन की चपेट में आने से दो युवतियों की मौत हो गयी. घटना कटिहार रेल मंडल के खुरियाल स्टेशन के नजदीक शिवपुर रेलवे फाटक के समीप की है. दोनो मृत युवतियों की पहचान स्थानीय निवासी के रूप में हुई है. वहीं घटना के जानकारी मिलते ही आजमनगर थाना पुलिस घटना स्थल पहुँच कर मामला की जाँच में जुट गई है.

बताया जाता है कि कटिहार जिला के आजमनगर-कुमेदपुर रेलखंड पर खुरियाल स्टेशन के पास शिवपुर रेलवे फाटक के पोल संख्या 163/6 पर मंगलवार की शाम रेल पटरी पार रहीं दो किशोरियों की मालगाड़ी से कटकर मौत हो गई, दोनों अमर शिवपुर पंचायत के दुबरा गांव की रहने वालीं थीं. जिसमें एक महेन्द्र सिंह की पुत्री मंजू कुमारी (16 वर्ष) व दूसरी गोपी सिंह की पुत्री लखमी कुमारी (17 वर्ष) थी. घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की काफी भीड़ जमा हो गई. सूचना मिलते ही आजमनगर थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए कटिहार भेज दिया.

जानकारी के अनुसार गोपी सिंह की पुत्री लखमी कुमारी की शादी 20 जून को होनी थी. इसी सिलसिले में वह सहेली मंजू के साथ वह बाजार करने के लिए आजमनगर बाजार गई थी, वहां से लौटने के दौरान यह घटना घटी. इस संबंध में प्रत्यक्षदर्शियोंका कहना है कि जब तक इन लड़कियों को ट्रेन के आने का भान हुआ, तब तक मालगाड़ी उनके करीब पहुंच चुकी थी, दोनों सहेलियों को लाइन से भागने का मौका भी नहीं मिला और मौके पर ही दोनों की मौत हो गई।

x

Check Also

बेगूसराय : महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, पुलिस जांच में जुटी

नूर आलम बेगूसराय के वीरपुर थाना क्षेत्र के पर्रा गांव में शनिवार की रात एक विवाहिता ने अपने गले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. ...