Breaking News

नालंदा : अनियंत्रित बस से कुचलकर महिला की मौत, विरोध में सड़क जाम

प्रणय राज

नालंदा के दीपनगर थाना इलाके के बड़ी पहाड़ी मोड़ के समीप मंगलवार को एनएच 20 पर अनियंत्रित बस ने एक महिला सहित दो बच्चियों को कुचल दिया. जिससे मौके पर ही महिला की मौत हो गयी. महिला की मौत से आक्रोशित परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर एनएच 20 को जाम कर दिया. जिससे दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गयी.

घटना के बारे में बताया जाता है कि दमोदरी देवी अपनी दो पोतियों के साथ बिहार शरीफ के मंसूरनगर मोहल्ले से अपने देवर की बेटी की शादी समारोह से वापस पटना लौट रही थी. इसी बीच यह घटना घटी. महिला की मौत से आक्रोशित परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर एनएच 20 को जाम कर दिया. जिससे दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गयी.

वहीं सड़क जाम की सूचना मिलते ही बिहार शरीफ के अनुमंडल पदाधिकारी राजीव रंजन अंचलाधिकारी, दीपनगर, लहेरी और सोहसराय थाना पुलिस मौके पर पहुच कर सरकारी प्रावधान के तहत मुआवजा देने का आश्वासन दिया जिसके बाद आक्रोशितों ने शव को सड़क पर से हटाते हुए जाम हटाया. तब जाकर यातयात शुरू हुआ. 

x

Check Also

बेगूसराय : महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, पुलिस जांच में जुटी

नूर आलम बेगूसराय के वीरपुर थाना क्षेत्र के पर्रा गांव में शनिवार की रात एक विवाहिता ने अपने गले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. ...