Breaking News

चाईबासा : रेल टिकट दलाल के ठिकाने पर आरपीएफ व एसआईबी का छापा

संतोष वर्मा

चाईबासा के चक्रधरपुर में रेल टिकट दलालों के खिलाफ आरपीएफ का छापामारी अभियान जारी है. आरपीएफ और रेलवे की सीआईबी टीम ने मिलकर चक्रधरपुर में फिर एक बार रेलवे टिकट दलाल के ठिकाने पर छापेमारी कर अवैध टिकट सहित कई दस्तावेजों को जब्त कर लिया है.

दरअसल आरपीएफ को आईआरसीटीसी सहित अन्य सूत्रों से लगातार रेल टिकट दलाली की शिकायत मिल रही थी. शिकायतों के आधार पर चक्रधरपुर बड़ा बाज़ार के साईं डिजिटल टूर एंड ट्रेवल्स नामक साइबर कैफे में आरपीएफ और सीआईबी ने संयुक्त रूप से छापामारी की. तकरीबन साढ़े पांच घंटे तक आरपीएफ और रेल सीआईबी ने साइबर कैफे के दो कम्यूटर को खंगाला. आरपीएफ को भारी मात्रा में साइबर कैफे से रेल टिकट मिला है. जिसकी कीमत लाखों में बताई जा रही है.

बताया जाता है कि अब तक का यह सबसे बड़ा छापा है जहाँ भारी मात्रा में टिकट की बरामदगी की गयी है, लेकिन इस बार आरपीएफ ने मामले में संलिप्त किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया है. आरपीएफ थाना प्रभारी एमके साहू ने बताया की टिकटों की जाँच की जा रही है, सबुत के पुख्ता होते ही जल्द ही गिरफ़्तारी भी हो जाएगी. छापामारी में आरपीएफ थाना प्रभारी समेत रेल सीआईबी अधिकारी मोहम्मद हलिम भी मौजूद थे. 

x

Check Also

कैमूर : प्रेसवार्त्ता में पूर्व विधायक रामचन्द्र सिंह ने लहराया हथियार

विशाल कुमार कैमूर में बुधवार को रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में भभुआ के पूर्व विधायक और राजद नेता रामचंद्र सिंह यादव ने प्रेसवार्त्ता ...