Breaking News

दुमका : भाजपा प्रत्याशी सुनील सोरेन के खिलाफ महिला का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

मोहित कुमार

दुमका में चुनावी पारा चढ़ने के साथ साथ आरोप-प्रत्यारोप दौर भी शुरू हो चुका है. इसी महीने की 19 तारीख़ को मतदान होना है. प्रत्याशियों का जनसम्पर्क अभियान भी तेज़ी से बढ़ रहा है. ऐसे में एक वीडियो जो सोशल मीडिया में तेज़ी वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को गौर से देखें तो पता चलता है कि एक आदिवासी महिला को पुलिस पकड़े हुए है. वह महिला राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास से मिलना चाहती हैं और वह पुलिस के छोड़ने पर यह कहतें हुए निकल जाती हैं कि भाजपा के प्रत्याशी सुनील सोरेन को वोट मत दीजिए, वह मेरा ज़िन्दगी बर्बाद कर दिया है.

गौरतलब है कि इस तरह का संगीन आरोप पहले भी महागठबंधन गोड्डा प्रत्याशी प्रदीप यादव पर लग चुका है. अब यह मामला क्या है, यह तो जाँच का विषय है और अभी चुनाव का भी माहौल है. वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो पर तृणमूल कांग्रेस के प्रत्याशी अर्जुन पुजहर का कहना है कि इस तरह का आरोप प्रदीप यादव पर भी लग चुका पर मामला अभी शांत है. उन्होंने कहा कि यह जांच का विषय है, इसकी अवश्य जांच होनी चाहिए.

x

Check Also

कैमूर : प्रेसवार्त्ता में पूर्व विधायक रामचन्द्र सिंह ने लहराया हथियार

विशाल कुमार कैमूर में बुधवार को रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में भभुआ के पूर्व विधायक और राजद नेता रामचंद्र सिंह यादव ने प्रेसवार्त्ता ...