Breaking News

कुशीनगर : पावानगर इंटर कॉलेज फाजिलनगर के मैदान में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की सभा

सुरेंद्र नाथ द्विवेदी

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जनपद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को जन सभा किया. पवानागर इण्टर कॉलेज में आयोजित विजय संकल्प रैली में एक विशाल जन सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री सपा, बसपा और कांग्रेस पर खूब बरसे.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बहन जी के हाथी ने पिछली बार अंडा दिया था. इस बार भी अंडा देगी. बहन जी को टिकट बेचने की आदत है और इसी आदत ने यूपी की तमाम चीनी मिलों को बेच दिया. इस क्षेत्र को चीनी का कटोरा कहा जाता था लेकिन महामिलावटियों ने मिलनकर उत्तर प्रदेश को बर्बाद कर दिया. हमारी सरकार ने चीनी मिलों में एथनाल बनाने का प्रोजेक्ट चालू किया है, जिससे हमें अरब देशों से तेल खरीदने की जरूरत नही पड़ेगी.

मुख्यमंत्री ने कहा कि यह ग्राम पंचायत या नगर पंचायत का चुनाव नही है. 6 चरणों के चुनाव में यह साफ हो गए है कि इस बार जनता देश को मजबूत बनाने वाली सरकार चुन रही है. इस चुनाव में लोग जाती पति का भेद भाव भूल लोग राष्ट्र हित मे मतदान कर रहे है. मोदी की सरकार में सरकारी योजनाओं का लाभ जाति या मजहब के हिसाब से नही दिया गया है बल्कि सबका साथ सबका विकास का ख्याल रखा गया है और इसका ख्याल जनता जनता कमल का बटन दबा कर करेगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली सरकार ने पिछले पांच साल में देश मे 100 लाख करोड़ रुपये का निवेश कराया है. हर घर को शौचालय, विद्युत और उज्ज्वला योजना का लाभ हमारी सरकार में हर गरीबो को मिला है. आज घर की महिलाओं को चूल्हा फुकने से मुक्ति मिली है तो मोदी सरकार की वजह से मिली है. कमल के फूल पर पड़ने वाला एक एक वोट प्रधानमंत्री मोदी की खाते में जायेगा. इस बार के चुनाव रुझानों से साबित हो गया है कि एक बार फिर मोदी की सरकार बनने जा रही है.

अपने अंतिम भाषण में किसानों को साधते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि हर किसान को सालाना छह हजार रुपये सम्मान निधि मिल रही है. इस समय एक कुंतल गेहू की कीमत 1860 रुपये है जो सीधे किसानों के खाते में जा रही है. सपा पर चुटकी लेते हुए कहा कि इस समय नंदी भी नाराज है जो गटबंधन की रैलियों में जा कर अपने गुस्से का इजहार कर रही है. इस समय सपा के समय के गुंडे या तो प्रदेश छोड़ दिये है या जेल में है और जो नही माने उनका राम नाम सत्य हो गया. जब से उतर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी है कई अहम फैसले लिए गए. हमने बहु बेटियो की सुरक्षा के लिए एंटीरोमियो स्क्वायड बनाया भूमि अधिग्रहण कानून बनाया. जिससे भूमि माफियो पर लगाम लगी और उनसे मुक्त किये गए. जमीन को भूमिहीनों को देने का काम किया गया. इस सरकार में जब चुनाव आयोग के द्वारा हमारे चुनाव प्रचार पर 72 घंटे की रोक लगाई गई तो हमने बजरंगबली के मंदिर घूम घूम कर हनुमान चालीसा पढ़ा. जिसको मीडिया में खूब दिखाया गया. पहले सरकारों में बिजली का भी धर्म होता था ईद और क्रिसमस पर बिजली आती थी अब आपको दीवाली और होली पर भी बिजली मिल रही है. जाते जाते मुख्यमंत्री ने यहां के वोटरों से वादा किया किया यदि भाजपा की सरकार बनी तो देवरिया और कुशीनगर में एक एक चीनी मिल का कारखाना बनवाया जाएगा.

x

Check Also

कैमूर : प्रेसवार्त्ता में पूर्व विधायक रामचन्द्र सिंह ने लहराया हथियार

विशाल कुमार कैमूर में बुधवार को रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में भभुआ के पूर्व विधायक और राजद नेता रामचंद्र सिंह यादव ने प्रेसवार्त्ता ...