Breaking News

चाईबासा : 33 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

संतोष वर्मा

चाईबासा जिले के सारंडा क्षेत्र में पड़ने वाली किरीबुरू थाना क्षेत्र के प्रोस्पेक्टींग मुहल्ले स्थित नजारा चौक के समीप एक घर के अनार पेंड़ में चादर गला में बांध कर फाँसी लगा कर एक व्यक्ति नें आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान किरीबुरू प्रोस्पेक्टींग निवासी उम्र लगभग 33 वर्षीय लादुसन वानरा स्थाई निवासी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के टोन्टो तलासा निवासी के रूप में हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक की तबियत पिछले कुछ दिनों से खराब रहा करती थी. जो मानसिक स्थिति से भी ठीक नहीं रहता था. वह सपरिवार अपने घर के बागान में पिछले 10 मई दिन शुक्रवार को सोया हुआ था. इस बीच रात्री के लगभग तीन बजे परिवार के सदस्यों की अचानक नींद खुली तो देखा गया कि मृतक लादुसन सोया हुआ नहीं है. इसके पश्चात उसे देखने का प्रयास किया गया. तब इस बीच घर के हीं बागान के एक अनार के पेड़ से शव को झूलता देख परिवार के सदस्यों द्वारा चाकू के माध्यम से गले में लगे फंदे को काटकर नीचे उतारा और आनन फानन में गाड़ी की व्यवस्था कर भोर के लगभग साढ़े चार बजे सेल के जेनरल अस्पताल किरीबुरू लाया गया. जहाँ उसे चिकित्सकों द्वारा जाँच के दौरान मृत घोषित कर दिया.

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद किरीबुरू पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा के पश्चात अंतः परिक्षण हेतु चाईबासा भेज दिया है. वहीं मामले की तह तक पहुंचने के लिए पुलिस ने अनुसंधान शुरू कर दिया है.

x

Check Also

कैमूर : प्रेसवार्त्ता में पूर्व विधायक रामचन्द्र सिंह ने लहराया हथियार

विशाल कुमार कैमूर में बुधवार को रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में भभुआ के पूर्व विधायक और राजद नेता रामचंद्र सिंह यादव ने प्रेसवार्त्ता ...