Breaking News

सीवान : राजनीति के रण में टूटने लगी फिल्मी जोड़ियां, महाराजगंज लोस चुनाव में सुपरस्टार पवन सिंह और ख्याति सिंह स्टार प्रचारक के रूप में आमने-सामने

अनूप नारायण सिंह

लोक सभा चुनाव 2029 को लेकर राजनीति के रण में फिल्मी जोड़ियां टूटने लगी हैं. जिसकी ताजातरीन उदहारण है भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह और ख्याति सिंह.

पवन सिंह भोजपुरी के सुपरस्टार नायक और गायक हैं. जो बिहार के आरा जिला के रहने वाले हैं. उनकी प्रसिद्धि देश से बाहर विदेशों तक है. वे जहां दो सौ से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में अभिनय कर चुके है वहीं 20 हजार से ज्यादा गाने गा चुके है. दूसरी तरह ख्याति सिंह सुपर मॉडल व अभिनेत्री हैं. जो पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री मतंग सिंह की धर्मपत्नी है. मतंग सिंह छपरा जिले के तरैया विधानसभा के आकुचक गांव के निवासी हैं और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी. ख्याति सिंह फिल्मों में अभिनय भी करती हैं. इनकी दो सुपरहिट भोजपुरी फिल्में आई थी लेकर बैंड बाजा आजा पवन राजा व बलमुआ तोहरे खातिर. इसमें पवन सिंह इनके नायक थे. भोजपुरिया रुपहले पर्दे पर दर्शकों ने ख्याति और पवन सिंह की जोड़ी को खूब सराहा और प्यार दिया. दोनों फिल्में सुपरहिट रही.

रुपहले पर्दे की यह सुपरहिट जोड़ी राजनीति के मैदान में टूट गई है और यह मैदान बना है बिहार के सीवान जिले का अनुमंडल और सारण का महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र. जहां पवन सिंह भाजपा उम्मीदवार जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के लिए चुनाव प्रचार में जी जान से जुटे हैं, वहीं दूसरी तरफ ख्याति सिंह महाराजगंज से ही राजद उम्मीदवार पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह के पुत्र रणधीर कुमार सिंह के लिए डोर टू डोर कैंपेन चला रही हैं. पवन सिंह की सभाओं में जहां भारी भीड़ जुट रही है, वहीं दूसरी तरफ ख्याति सिंह जिस गांव जिस गली में जा रही है भारी भीड़ उन्हें देखने के लिए उमड़ रही है.

ख्याति सिंह कहती हैं कि सारण की भूमि उनका ससुराल है और इस मिट्टी पर उनका हक है. सारण की सरजमी से कई सारी क्रांतियों का सूत्रपात हुआ है देश में बदलाव की बयार है. इस बयार को जन-जन तक पहुंचाने के लिए वे लोगों के बीच जा रही हैं. तरैया विधानसभा के पानापुर प्रखंड बनियापुर विधानसभा क्षेत्र के राजा पट्टी चालीसा आर डी गोरिया कोठी के कतलपुर लकरी नवीगंज इलाके का दौरा कर चुकी है.

x

Check Also

बांका : बियर और शराब से लदी बाइक के साथ युवक गिरफ्तार

आमोद कुमार दुबे बांका जिले के चांदन थाना अंतर्गत बुधवार की अहले सुबह जिला उत्पाद निरीक्षक प्रमोद कुमार मंडल के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा ...