Breaking News

चाईबासा : कराईकेला में मुख्यमंत्री रघुवरदास ने की सभा, कांग्रेस व झामुमो पर साधा निशाना

संतोष वर्मा

चाईबासा में सिंहभूम संसदीय क्षेत्र के पोड़ाहाट जंगल के अति नक्सल प्रभावित कराईकेला और लोढाई में भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मण गिलुवा के पक्ष में सीएम रघुवर दास ने दो चुनावी सभा की संबोधित किया.

सीएम ने कांग्रेस के द्वारा फैलाई जा रही अफवाहों का करारा जवाब देते कहा कि उनके साढ़े चार साल के कार्यकाल में 43 हजार आदिवासियों को वन पट्टा दिया और 61 हजार आदिवासियों को जमीन का मालिक बनाया है, हजारों गरीब आदिवासियों को पीएम आवास योजना के तहत पक्का मकान दिया है और कांग्रेस गांव-गांव में अफवाह फैला रही है कि भाजपा सरकार में जमीन छीन लेगी. सीएम ने कांग्रेस पर पलटवार करते कहा कि कांग्रेस अपने 55 साल के कार्यकाल में आदिवासियों का विकास नहीं किया, कोल्हान के आदिवासी गांवों का हाल कांग्रेसियों की उपेक्षा के सबूत हैं.

सीएम ने कहा कि कांग्रेस 55 साल तक शासन के दौरान देश को लुटा, चुनाव के समय दारू पिला कर वोट लिया, सीएम कांग्रेस का लुटा पैसा ले लो लेकिन वोट नही दो. सीएम ने कहा कि महागठबन्धन में सारे लोग चोर हैं, इसलिये मोदी हटाओ का नारा लगाया रहे हैं, वे जानते हैं कि मोदी दुबारा पीएम बने तो कांग्रेस के बड़े नेता भी जेल जाएंगे.

x

Check Also

कैमूर : प्रेसवार्त्ता में पूर्व विधायक रामचन्द्र सिंह ने लहराया हथियार

विशाल कुमार कैमूर में बुधवार को रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में भभुआ के पूर्व विधायक और राजद नेता रामचंद्र सिंह यादव ने प्रेसवार्त्ता ...