Breaking News

सीवान : बक्सर में पदस्थापित पुलिस सब इंस्पेक्टर की हत्या, अर्धनग्न अवस्था मे रस्सियों से बंधी खेत में मिली लाश

शाहिल कुमार

सीवान जिले से बड़ी खबर है. जहां एक दारोगा की निर्ममता पूर्वक हत्या कर अर्धनग्न अवस्था में खेत मे फेंकी हुई लाश बरामद हुई है. घटना महाराजगंज थाना क्षेत्र के तक्कीपुर गांव की है.

बताया जाता है कि महाराजगंज थाना क्षेत्र के तक्कीपुर गांव में बुधवार को उस समय सनसनी फैल गई जब अहले सुबह शौच करने जा रहें लोगों ने खेत में पड़े एक व्यक्ति की लाश को देखा. लाश की खबर सुन गाँव में एक समय के लिए दहशत व्याप्त हो गया. शव के हाथों में रस्सी बाँध गला घोंटकर हत्या की गई प्रतीत हो रही थी.

वहीं लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई. मृत्त व्यक्ति के पास पड़े हुए आई कार्ड से मालूम चला कि मृत व्यक्ति बिहार पुलिस सेवा में बक्सर में एसआई पद पर कार्यरत है. आईकार्ड पर अंकित अवधेश कुमार चौधरी, पिता जगरनाथ चौधरी तथा जन्मतिथि के साथ साथ एसआई का ज्वाईनिंग डेट लिखा हुआ था. सुत्रों के अनुसार मृत्त एसआई भगवानपुर थाना अंतर्गत सकरी गांव का निवासी बताया जा रहा है.

फिलहाल, महाराजगंज पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. थानाध्यक्ष अनिल कुमार मिश्रा ने बताया कि मामले की सुचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. एसआई के शव को देखने से प्रतीत होता है कि कहीं और मारपीट कर हत्या की गई हो और लाश के साक्ष्य छुपाने को लेकर यहाँ लाकर फेंक दिया गया हो. एसआई के हत्या के पीछे क्या कारण है इसकी पुलिस जाँच कर रही है.

x

Check Also

सीवान : महाराजगंज में मोटरसाइकिल की टक्कर से साइकिल सवार की मौत

शाहिल कुमार सीवान के महाराजगंज-दरौंदा मुख्य सड़क पर उजाय गांव के समीप रविवार की शाम सड़क दुर्घटना में साइकिल सवार की मौत हो गई. घटना ...