Breaking News

कैमूर : अम्बेडकर आवासीय छात्रावास के छात्रों ने विद्यालय के कार्यालय में लगाई आग

विशाल कुमार

कैमूर से बडी खबर है, जहाँ आक्रोशित छात्रों ने एक आवासीय विद्यालय के कार्यालय को आग के हवाले कर दिया है. जिसमे कई महत्वपूर्ण कागजात जल कर रख हो गए. वहीं उपद्रवी छात्रों ने विद्यालय के कई समानो को तोड़फोड़ भी किया. वहीं काफी मशक्कत के बाद अग्नि शामक दल ने आग पर काबू पाया. मामला भभुआ के अम्बेडकर आवासीय छात्रावास का है.

बताया जा रहा है कि छात्रावास में बच्चे रात से खाना नहीं खाय. जिसकी सूचना के बाद भी विभागीय अधिकारी के नही आने पर आक्रोशित छात्रों ने कार्यालय को आग के हवाले कर दिया. मिली जानकारी के मुताबिक, छात्रों की विद्यालय में खाना बनाने वाले एनजीओ से खाने की गुणवत्ता पर बहस हुई तो एनजीओ ने धमकी दिया कि खाना है तो खाओ नही तो चुप रहो. जिसके बाद छात्र आक्रोशित हो गए और भूख हड़ताल किया लेकिन जब कोई उनकी सुधि लेने नही आया तब नाराज छात्रों ने कार्यालय को आग के हवाले कर दिया.

वहीं छात्रों ने बताया कि यह मामला आज का ही नहीं है बल्कि महिनों से खाना के साथ पठन-पाठन की समस्या बनी रहती है. कई बार छात्र सूचना देते है पर अधिकारी अनसूनी कर देते है. स्कूल में लगा सीसीटीवी कैमरे को भी तोड दिया. स्कूल के प्रधानाध्यापक निरंजन कुमार भी मानते है कि एनजीओ खाना सही नही देता है जिसके कारण छात्र नाराज होकर ऐसा कदम उठाये हैं.

x

Check Also

बेगूसराय : महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, पुलिस जांच में जुटी

नूर आलम बेगूसराय के वीरपुर थाना क्षेत्र के पर्रा गांव में शनिवार की रात एक विवाहिता ने अपने गले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. ...