Breaking News

चाईबासा : भाजपा उम्मीदवार लक्ष्मण गिलुआ ने भरा नामांकन पर्चा, मुख्यमंत्री रघुवर दास व मंगल पांडेय ने नामांकन सभा में की शिरकत

संतोष वर्मा

चाईबासा में सोमवार को सिंहभूम संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ ने अपना नामांकन परचा दाखिल कर दिया. इससे पहले चाईबासा की सडकों पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने भव्य जुलुस निकालकर अपना शक्ति प्रदर्शन किया.

बता दें कि चाईबासा का पूरा शहर आज भाजपा और भगवा रंग के झंडे से पट गया था. हर तरफ मैं भी हूँ चौकीदार की टोपी लगाए और हाथ में भाजपा का झंडा लिए भाजपा कार्यकर्ता नजर आ रहे थे. बड़ी संख्या में लोग हाथ में भगवा और श्री राम का झंडा लिए समर्थक शामिल थे. रोड शो के बाद चाईबासा गाँधी मैदान में की ओर से एक चुनावी सभा का भी आयोजन किया गया, जिसमें सीएम रघुवर दास, झारखण्ड भाजपा प्रभारी मंगल पाण्डेय और झामुमो के बागी विधायक जयप्रकाश पटेल शामिल हुए.

वहीं सीएम रघुवर दास ने कांग्रेस झामुमो और राजद पर जमकर निशाना साधा. सीएम ने कहा कि तीनों का गठबंधन झारखण्ड विरोधी है. शिबू सोरेन ने नरसिम्हा राव की सरकार को बचाने के एवज में कांग्रेस से दो करोड़ रुपया लिया. जबकि राजद ने अपनी लाश पर झारखण्ड बनाने की घोषणा की थी. आज यही तीनों एकजुट हो गए हैं. वंशवाद और परिवारवाद पर निशाना साध कर कहा कि तीनों पार्टी लोकतंत्र के बजाये परिवारवाद और वंशवाद को बढ़ावा देती है. इस बार 2019 का चुनाव वंशवाद और लोकतंत्र के बीच है.

x

Check Also

कैमूर : प्रेसवार्त्ता में पूर्व विधायक रामचन्द्र सिंह ने लहराया हथियार

विशाल कुमार कैमूर में बुधवार को रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में भभुआ के पूर्व विधायक और राजद नेता रामचंद्र सिंह यादव ने प्रेसवार्त्ता ...